• Hindi News
  • National
  • Police Is Doing Day And Night To Trace, 6 Teams Of Police Got Special Task

लापता इंजीनियर की तलाश के लिए 6 टीमें बनाई:10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित; चंद्रखुरी फार्म हाउस से 6 दिसंबर को हुआ गायब

दुर्ग6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लापता इंजीनियर शिवांग - Dainik Bhaskar
लापता इंजीनियर शिवांग

चंद्रखुरी फार्म हाउस से लापता हुए इंजीनियर किसान को एक सप्ताह बीत गया है, लेकिन पुलिस अब तक कोई सुराग नहीं ढूंढ पाई है। पुलिस का दावा है कि उन्होंने अब तक 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की है, लेकिन जांच आगे बढ़ ही नहीं रही है। एसएसपी दुर्ग बीएन मीणा ने इस मामले कुछ भी करके सॉल्व करने के निर्देश दिए हैं। अब इस मामले के जांच जिम्मेदारी स्पेशल 6 पुलिस टीम को दी गई है। यह 6 टीमें अलग-अलग टास्क के मुताबिक मामले में काम करेंगी।

मरोदा निवासी शिवांग चंद्राकर (28) 6 दिसंबर की शाम चंद्रखुरी स्थित अपने 52 एकड़ फार्म हाउस गया था। वहां से वह शाम 7 बजे मरोदा स्थित अपने घर जाने के लिए बाइक से निकला था, लेकिन आज तक घर नहीं पहुंचा। पुलिस ने शिवांग का पता लगाने के लिए उसका मोबाइल लोकेशन तक निकाला लेकिन उससे 15 किलोमीटर के सराउंडिंग में ही घूम रही है। हाई प्रोफाइल केस होने के चलते अब यह मामला पुलिस के लिए चिंता का विषय बनता जा रहा है। उसका मोबाइल लोकेशन रिसाली क्षेत्र में दिखा रहा है, इसलिए एक टीम रिसाली में पतासाजी कर रही है।

इंजीनियर को खोजने घोषित किया गया ईनाम।
इंजीनियर को खोजने घोषित किया गया ईनाम।

10 हजार रुपए का घोषित किया इनाम

शिवांग का कोई पता न चलने और उसका मोबाइल बार-बार बंद चालू होने से परिजन काफी परेशान हैं। हालत यह हो गई है कि अब पुलिस आम लोगों से सूचना का सहारा लेना पड़ रहा है। एसएसपी दुर्ग ने इस मामले की सूचना देने वाले को 10 हजार रुपए का ईनाम देने की घोषणा की है। अगर किसी को भी इसके बारे कोई भी जानकारी हो तो वह नगर पुलिस अधीक्षक के मोबाइल नंबर 9479192006, पुलगांव टीआई के मोबाइल नंबर 9479192021 और सहायक उप निरीक्षक नरेंद्र सिंह राजपूत के मोबाइल नंबर 9479238845 पर फोन करके जानकारी दे सकता है।

खबरें और भी हैं...