कोरोना में सरोकार:समाज के लोगों के बीच पॉजिटिव संदेश पहुंचाएगी सुपर 50+ टीम

पाटन6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सतनामी समाज के जुड़े सुपर 50+ ग्रुप ने लोगों में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करने के उद्देश्य से मंगलवार शाम 6 से 7 बजे आनलाईन बैठक की। इसमें सबसे पहले वर्तमान के कठिन दौर में जिन लोगों ने अपने परिवार व परिचितों को खोया है, उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

इसके बाद संगठन के सदस्यों द्वारा लोगों के बीच केवल सकारात्मक सोच-विचारों को बढ़ावा देते हुए डर को भगाने हौसला-बढ़ाने की जरूरत पर जोर दिया। टीकाकरण को लेकर लोगों में व्याप्त कुछ भ्रांतियों के निवारण व लाभदायक जानकारियों को पहुंचाने की बात कही। पदाधिकारियों ने कहा कि सक्षम व्यक्ति और समाज संगठन इस कठिन दौर में जरूरतमंद परिवार व अन्य लोगों तक भोजन, उपचार के लिए हर संभव मदद का प्रयास करें।

समाज के सदस्यों से सोशल व फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करने व मास्क, साफ-सफाई, आयुर्वेद काढ़ा, भाप लेने प्रेरित किया। विभागीय जिम्मेदारियों का निर्वहन करते समय भी व्यक्तिगत व अपने परिवार की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देने सहित सभी लोगों के शीघ्र बेहतर स्वास्थ्य की कोशिश के लिए “सुपर 50+ग्रुप”हरसंभव प्रयास करने की बात कही। संचालन राजेन्द्र मार्कंडेय ने किया। इस प्रकार लोकनाथ सोनवानी, अंकेश महिपाल, तेजेन्द्र जोशी, दिनेश टंडन शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...