पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राज्य शासन के खिलाफ विरोध:18+युवाओं का वैक्सीनेशन बंद युवा माेर्चा ने मनाया ब्लैक डे

दुर्गएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाई कोर्ट के आदेश के बाद राज्य शासन ने अंत्योदय परिवार के 18 प्लस का वैक्सीनेशन स्थगित कर दिया है। इसे लेकर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को इसे काला दिवस के रूप में बनाया। सोशल मीडिया में एक पेज तैयार किया। इसमें राज्य शासन के खिलाफ विरोध दर्ज कराया गया।

युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष दिनेश देवांगन ने कहा कि आज पूरे देश में 18 प्लस का वैक्सीनेशन हो रहा है, लेकिन छत्तीसगढ़ में इसे अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दिया गया है। पहले युवाओं के साथ जाति आधार पर भेदभाव करने की कोशिश की। देवांगन ने कहा कि आज वैक्सीनेशन की रफ्तार बढ़ाने की जरूरत है। ताकि अधिक से अधिक लोगों को संक्रमण से बचाया जा सके। ऐसे समय में भी कांग्रेस के नेताओं को राजनीति सूझ रही है। उन्हें ऐसा करने से बाज आना चाहिए। वरिष्ठ नेता व जिला उपाध्यक्ष संतोष सोनी ने कहा कि राज्य सरकार को ऐसे गंभीर विषय पर तत्काल निर्णय लेना चाहिए। विरोध करने वालों में वरिष्ठ नेता शिव चंद्राकर, डॉ. मनीषा डाहरे, दीपक चोपड़ा, जीत यादव, मोनू साहू, मनोज शर्मा, जितेंद्र साहू सहित अन्य मौजूद थे।

कार्यकर्ता आज से पंचायत सचिवों को सौंपेंगे ज्ञापन
ग्रामीण क्षेत्र में भी भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को प्रदेश सरकार द्वारा टीकाकरण स्थगित किए जाने के निर्णय के विरोध में ब्लैक डे मनाया। जिला पंचायत सदस्य मोनू साहू ने बताया कि भाजयुमो ने आज काले गुब्बारे छोड़कर प्रदर्शन किया। प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर 8 मई से शासन की उदासीनता, अव्यवस्था के खिलाफ पंचायत सचिव को सीएम के नाम ज्ञापन सौंप जनहित में निर्णय की मांग की जाएगी।

खबरें और भी हैं...