पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:वर्चस्व को ले गैंगवार में फायरिंग, एक को लगी गोली

मानपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोनों ओर से दर्जनभर राउंड गोली चली, शहीद ईश्वर चौधरी हॉल्ट के समीप की घटना

मुफ़स्सिल थाना अंतर्गत शहीद ईश्वर चौधरी हॉल्ट के समीप शनिवार की देर रात हुए गैंगवार में दो आपराधिक गुटों के बीच फायरिंग से एक बार लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया है। वहीं फायरिंग के दौरान एक को गोली लगी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात हुए गोलीबारी में बुनियादगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत कलाली रोड रविदास टोला निवासी राजेश रविदास का 18 वर्षीय पुत्र सोनू दास उर्फ गोलू गम्भीर रूप से घायल हो गया।

गोली लगने के बाद बंद हुई फायरिंग
परिजनों द्वारा घायल युवक को इलाज के लिये मगध मेडिकल अस्पताल लाया गया, जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। परिजनों का अनुसार समाचार प्रेषण तक घायल की स्थिति नाजुक बनी हुई थी। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि शनिवार की देर शाम दोनों गुट द्वारा लगभग एक घंटे के भीतर दर्जन भर राउंड फायरिंग हुआ की गई। इस दौरान एक युवक को गोली लगी, उसके बाद गोलीबारी बंद हुई। गोलीबारी बंद होने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

घटनाक्रम की जानकारी नहीं, की जाएगी कार्रवाई
^इस घटनाक्रम की मुफ्फसिल एसएचओ द्वारा कोई सूचना नहीं दी गई है। वैसे मामला संज्ञान में आया है तो निश्चित तौर पर इस तरह के मामले में गंभीरता से कार्रवाई की जाएगी। घूरन मंडल, डीएसपी वजीरगंज

लोगों ने कहा, पुलिस कार्रवाई से बचना चाहती है

लोगों ने बताया कि अपराधियों द्वारा उक्त क्षेत्र में अक्सर गोलीबारी की घटना कर दी जा रही है। इस बाबत कई बार पुलिस को सूचना दी गई, परंतु कोई कार्रवाई नहीं होने से अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोलीबारी के दौरान एक गुट द्वारा हमला बोलकर प्रतिद्वंदी गुट से तीन कट्टे छीन लिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें