पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रिकेट टूर्नामेंट:क्यारपुरा ने मेवाड़ा को पांच विकेट से हराया

मानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थानेश्वर ग्राउंड में आयोजित किए जा रहे क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को दो मुकाबलों का आयोजन किया गया। इसमें पहले मुकाबले में क्यारपुरा की टीम ने मेवाड़ा को 5 विकेट से हराया जबकि दूसरे मुकाबले में धीरोली ने विठ्ठलपुर पर 7 विकेट से जीत दर्ज की। जैनी क्रिकेट समिति के द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में सोमवार को पहले मुकाबले में मेवाड़ा की टीम ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी की और निर्धारित 12 ओवरों में 100 रनों का स्कोर खड़ा किया।

टीम की ओर से ईश्वर मीणा ने सबसे ज्यादा 33 रनों की पारी खेली। इस मैच को क्यारपुरा की टीम ने 10 ओवरों में 5 विकेट से जीत लिया। टीम की ओर से 43 रनों की पारी खेलने के साथ एक विकेट लेने वाले बृजमोहन को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

जबकि दूसरा मुकाबला विठ्ठलपुर और धीरोली के बीच हुआ। टॉस जीतने के बाद बिठ्ठलपुर ने पहले बल्लेबाजी की और 10 ओवरों में 98 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। जवाबी बल्लेबाजी करने के लिए उतरी धीरोली की टीम ने यह मुकाबला 6 ओवरों में ही जीत लिया। 27 रनों की पारी खेलकर 2 विकेट लेने वाले सुनील मैन आफ द मैच रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें