पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्मशान में कराया पोस्टमार्टम:आत्महत्या करने वाले युवक का श्मशान में कराया पोस्टमार्टम, पुलिस जुटी जांच में

मानपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मानपुर थानांतर्गत जौपाड़ा गांव में मंगलवार अल्सुबह घर से लघुशंका के लिए निकले एक युवक ने खेत में जाकर पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। परिजन व ग्रामीण शव को नीचे उतारकर दाह संस्कार के लिए श्मशान ले गए, लेकिन सूचना पर पहुंची पुलिस ने दाहसंस्कार रूकवाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाने की बात कही, लेकिन परिजनों व ग्रामीणों ने अस्पताल ले जाने से इंकार कर दिया। काफी समझाइश के बाद परिजन श्मशान में ही पोस्टमार्टम के लिए राजी हो गए। इसके बाद श्मशान में ही पहुंची मेडिकल टीम ने पोस्टमार्टम किया।नीरज मीना (25) सुबह करीब 5 बजे घर से खेत पर लघुशंका के लिए गया था। युवक ने खेत पर ही एक पेड़ पर रस्सी की सहायता से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। खेत में पेड़ से लटके शव को देख मौके पर ग्रामीण जमा हो गए। सूचना पर पहुंचे परिजनों का भी रो-रो कर बुरा हाल हो गया। परिजनों व ग्रामीणों ने शव को पेड़ से नीचे उतारकर दाह संस्कार की तैयारी कर ली। लेकिन सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दाह संस्कार की प्रक्रिया रूकवाकर पहले पोस्टमार्टम करवाने की बात कही। लेकिन परिजनों ने शव को अस्पताल ले जाने से इंकार कर दिया। काफी समझाइस के बाद परिजन व ग्रामीण श्मशान में ही पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए। श्मशान स्थल पर ही मेडिकल टीम ने पोस्टमार्टम किया। पुलिस जांच कर रही है।

5 हजार लीटर वाश नष्ट कर भटि्टयां तोड़ी, आरोपी भागेदौसा ग्रामीण| लवाण थाना पुलिस ने कोटा पट्टी गांव के समीप जंगल में अवैध शराब की भटि्टयों को तोड़ा जबकि आरोपी पुलिस को देखकर जंगल की ओर भाग गए। पुलिस ने पीछा भी किया लेकिन वे पकड़े नहीं जा सके। थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि 5 हजार लीटर वाश भी नष्ट की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें