छिनतई की वारदात:बैंक से रुपए निकालकर घर लौट रही महिला से दिनदहाड़े 90 हजार रुपए लूटे

मानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाइक सवार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम, सीसीटीवी में घटना कैद

मुफस्सिल थाना अंतर्गत लखिबाग मोहल्ले में दिनदहाड़े बाइक सवार दो युवकों द्वारा बैंक से रुपया निकाल कर घर जा रही महिलाओं के साथ छिनतई की वारदात को अंजाम दिया गया। बाइक पर सवार दो अपराधी महिला को धक्का देकर 90 हजार रुपए से भरा थैला लेकर फरार हो गए।

घटना आसपास में लगे सीसीटीवी में कैद है। पीड़ित महिला द्वारा घटना की लिखित शिकायत स्थानीय थाना में की गई है। पीड़िता लखिबाग डालमिया कंपाउंड निवासी प्रियंका कुमारी ने बताया कि मंगलवार की अपराह्न को करीब 3:30 बजे एसबीआई बैंक से 90 हजार रुपए की निकासी कर अपने घर बेटी सौम्या के साथ लौट रही थी।

रास्ते में एमआईपीएस स्कूल के गेट के पास पीछे से बाइक पर दो युवक सवार होकर आये और मेरे साथ हाथापाई करते हुए झोले में रहे पैसे को छीनकर भाग गए। झोले में नकदी के अलावे बैंक पासबुक, पैन कार्ड और एक मोबाइल भी था।

बैंक से पीछे करने लगे थे अपराधी, मौका देख लूटा
अपराधियों द्वारा बैंक से ही महिला का पीछा किया जा रहा था और एक अन्य अपराधी पहले से ही खादी ग्रामोद्योग केंद्र के समीप लखिबाग जाने वाले रास्ते पर खड़ा होकर पूरे घटनाक्रम पर निगाह बनाए था। पीड़ित महिला प्रियंका कुमारी का आरोप है कि थाना में आवेदन देने के बाद भी अब तक न तो एफआईआर दर्ज हुई है और न ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर गई है। एसएसपी कार्यालय में भी आवेदन देकर मामले का उद्भेदन करने की गुहार लगाई है।

खबरें और भी हैं...