पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फायरिंग:मानपुर में दिनदहाड़े फायरिंग में स्कूली छात्र को लगी गोली, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

मानपुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोस्त की पिटाई होता देख बीच-बचाव करने गया था छात्र, बदमाशों ने उसी पर कर दी फायरिंग

मुफ़स्सिल थाना अंतर्गत एनएच 82 स्थित सिटी पब्लिक स्कूल के सामने दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना हुई। इस गोलीबारी में सिटी पब्लिक स्कूल के नौवीं कक्षा का एक छात्र घायल हो गया है। गोली लगने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना से छात्र-छात्राओं में दहशत का माहौल कायम हो गया।

घटना के सूचना पर पहुंचे परिजनों द्वारा घायल को सीएचसी लाया गया, जहां से मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों द्वारा घायल को खतरे से बाहर बताया गया। छात्र की पहचान अशोक नगर निवासी धीरेंद्र सिंह के बेटे कुमार शास्वत के रूप में किया गया।
पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया
इधर, सरेआम गोलीबारी की सूचना मिलते ही आनन-फानन में प्रभारी एसएचओ अविनाश कुमार घटनास्थल पहुंचे और घटना का जायजा लिया। विद्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने खंगाला। लोगों की मानें तो पुलिस की निष्क्रियता से असामाजिक तत्वों के हौसले बुलन्द हो गए हैं। नतीजतन को-एजुकेशन वाले स्कूलों में छुट्टी के वक्त लफंगों का जमावड़ा लगा रहता है, जिससे कई बार स्थितियां अप्रिय होते-होते बची है। इस बाबत स्थानीय पुलिस अधिकारी कुछ भी बताने को तैयार नही हैं।

क्या है पूरा मामला
शुक्रवार अपराह्न बाइक सवार दो युवक एक छात्र के साथ मारपीट कर रहे थे। इसी दौरान साथी को पिटता देख कुमार शास्वत नाम का छात्र बीच बचाव करने लगा। तभी मारपीट में शामिल एक युवक द्वारा दहशत फैलाने के लिए हवा में दो फायर की। इसके बावजूद बीच-बचाव में जुटा छात्र पीछे नहीं हटा तो उसे गोली मारकर भाग निकले। दिनदहाड़े इस तरह की घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गया। घटना की लिखित शिकायत थाने में की गई है।

दूसरे विद्यालय में भी दहशत फैलाने का हुआ था प्रयास
प्राप्त जानकारी के तीन चार दिन पूर्व गेरे रोड स्थित ब्रिटिश इंग्लिश स्कूल के बाहर बाई सवार अपराधियों द्वारा हथियार लहराते हुए छात्रों में दहशत फैलाया गया था, जिसको लेकर स्कूल प्रबन्धक द्वारा स्थानीय थाना में आवेदन देकर स्कूल के छुट्टी के वक्त पुलिस गश्ती बढ़ाने की मांग की गई है। इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। नतीजतन शुक्रवार को फायरिंग की घटना में एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें