वारदात / टोहे गांव में क्वारेंटाइन से बाहर आते ही सचिव को पीटा, तीन पर एफआईआर

X

  • क्वारेंटाइन सेंटर में अच्छी क्वालिटी का भोजन नहीं देने व सख्ती का आरोप

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

मानपुर. मानपुर के ग्राम टोहे में क्वारेंटाइन  सेंटर से बाहर आने के बाद तीन युवकों ने पंचायत सचिव की जमकर पिटाई कर दी। सचिव ने थाने में मामले की शिकायत की, जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। 
पीड़ित सचिव कमलेश कुमार ने पुलिस को बताया कि वह ग्राम टोहे का प्रभारी सचिव है। जिसे क्वारेंटाइन सेंटर की भी जिम्मेदारी दी गई थी, जहां टोहे के ही आशीष सलामे, बालकृष्ण जूरेशिया और चंदूलाल कोठारी रह रहे थे, कुछ दिन पहले ही उन्होंने क्वारेंटाइन पीरियड पूरा किया।
रविवार को वे गांव से लौट रहे थे, तभी तीनों ने उनका रास्ता रोका और क्वारेंटाइन सेंटर में अच्छी क्वालिटी का भोजन नहीं देने और बेवजह सख्ती बरतने की बात कहते हुए गाली गलौज करने लगे, सचिव ने जब इसका विरोध किया तो तीनों ने मिलकर उनकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन ब्लॉक इकाई के द्वारा यह मांग की गई है कि इस मामले में दोषियों पर कार्रवाई किए जाने के लिए कड़ी धाराएं लगाई जानी चाहिए। 
फिलहाल जो धाराएं लगाई गई हैं वह जमानती हैं। यदि धाराएं नहीं बढ़ाई गईं तो ब्लॉक इकाई के द्वारा कलम बंद हड़ताल व प्रदर्शन किया जाएगा। ब्लॉक इकाई ने इस संबंध में उन्होंने प्रशासन को एक ज्ञापन भी सौंपा है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना