पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्ट्रीट वेंडर लाेन को लेकर विवाद:वाहन ने बैंक के सामने कचरा डंप किया, बैंक मैनेजर बाेली नपं ने डाला, सीएमओ बाेले हमने नहीं लाेगाें ने फेंका होगा

मानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मानपुर. बैंक के सामने इस तरह कचरा डाला गया। - Dainik Bhaskar
मानपुर. बैंक के सामने इस तरह कचरा डाला गया।
  • स्ट्रीट वेंडर लाेन काे लेकर नपं व बैंक आमने-सामने

स्ट्रीट वेंडर लाेन काे लेकर पीएनबी बैंक व मानपुर नपं आमने-सामने हाे गए है। लाेन नहीं मिलने का विवाद इतना बढ़ गया है कि यहां कचरे की गाड़ी ने बुधवार काे नगर का सारा कचरा बैंक के मुख्य गेट पर डंप कर दिया। इस मामले में बैंक मैनेजर ने नपं अमले पर कचरा डालने का आराेप लगाया है। वहीं नपं सीएमओ ने इसे आराेप काे गलत बताया है। यहां मानपुर नपं स्थित पीएनबी बैंक द्वारा स्ट्रीट वेंडराें काे लेकन नहीं दिया जा रहा है।

इसकाे लेकर नपं ने बैंक प्रबंधन पर लाेन देने काे लेकर दबाव बनाया। लेकिन बैंक ने लाेन नहीं दिया। इस मामले में बुधवार काे उस समय और तूल पकड़ लिया जब एक कचरा गाड़ी ने बुधवार दाेपहर 3.30 बजे बैंक के मुख्य गेट पर सारा कचरा डंप कर दिया। जिसके चलते यहां बैंक में आने वाले लाेगाें काे खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। लाेगाें द्वारा इस तरह कचरा डंप करने काे लेकर गलत बताया। इस मामले में बैंक प्रबंधन व नपं प्रबंधन दाेनाें ही एक-दूसरे पर आराेप लगा रहे है।

जाे भी दाेषी हाेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी
एसडीएम अभिलाष मिश्रा का कहना है कि पंजाब नेशनल बैंक में लोगो का पैसा व लोन बाकी है। इसको लेकर विवाद है। पुष्टि की जा रही है। मामले में बैंक या नगर पंचायत जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हम जांच करवा रहे है।

नपं हमसे प्रेशर में काम करवा रही है, उन्हाेंने कचरा डाला
बैंक मैनेजर स्वाति प्रजापति ने कहा कि नपं प्रेशर में हमसे काम करवा रही है। हम नियमानुसार ही काम करेंगे। नपं ने ही हमारी बैंक के सामने कचरा डलवाया है। इस पूरे मामले की जानकारी हमनें एसडीएम काे भी दे दी है।

बैंक पीएम स्वयं निधि का लोन नहीं दे रही, कचरा लाेगाें ने डाला हाेगा
नपं के प्रभारी सीएमओ चंद्रशेखर माहाैर का कहना है कि बैंक पीएम स्वयं निधि का लाेन नहीं दे रही है। जिसके कारण लाेगाें का रुपया बैंक में अटका हुआ है। वहीं बैंक के सामने कचरा डालने की बात है ताे यह नपं ने नहीं डाला है। यह लाेगाें द्वारा डाला गया हाेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें