पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:दरवाजे की कुंडी उखाड़ कर एम्बुलेंस चालक के घर में घुसे चोर, 8 लाख के जेवरात और 50 हजार रुपए चोरी

मानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खेत में मिले कपडों की जांच करती एफएसएल टीम। - Dainik Bhaskar
खेत में मिले कपडों की जांच करती एफएसएल टीम।

पुलिस थाने से महज एक किमी दूर जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे के नजदीक पांचोली गांव में बुधवार रात चोर दरवाजे की कुंदी उखाड़कर कमरे में घुसे और आलमारी खोलकर 8 लाख के आभूषण एवं 50 हजार की नकदी पार कर ले गए। इस दौरान परिवार दूसरी मंजिल पर सोया हुआ था। सूचना पर सुबह पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर ग्रामीणों की शंका के आधार पर कई जगह दबिश दी।

बुधवार देर रात बदमाशों ने पांचोली में 108 एम्बुलेंस चालक पूरणसिंह गुर्जर के मकान के दरवाजों की कुंदी उखाड़ कर अंदर घुसे और कमरे में रखी आलमारी को चाबी से खोल लिया तथा लॉकर में रखे सोने व चांदी के आभूषण चूरा ले गए। एम्बुलेंस चालक ने बताया कि आलमारी में करीब 8 लाख के जेवरात व 50 हजार रुपए रखे हुए थे। सुबह ऊपर से नीचे आने पर कमरे में सामान बिखरा मिली चोरी की पुलिस को सूचना दी। इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई।

उन्होंने चोरी की घटना को लेकर रोष जताते हुए, जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। चोरों ने मुरलीपुर गांव में भी चोरी का प्रयास किया, लेकिन यहां सफलता नहीं मिलने पर कुर्ते की जेब में रखी नकदी ही हाथ लग पाई। इसी प्रकार शेखपुर गांव के एक जने ने घर से नकदी चोरी की शिकायत थाने में दर्ज करवाई है।

रात दो से तीन बजे के बीच की घटना

पीड़ित चालक के भाई ने बताया कि रात को वहा नीचे हाल में सो रहा था, रात सवा बजे बाथरूम जाने के लिए खड़ा हुआ तब सब कुछ ठीक ठाक था, इसके बाद नींद आ गई और बदमाशों ने घटना को अंजाम दे दिया। पांचोली गांव में लाखों की चोरी की घटना के बाद ग्रामीणों ने बावरिया जाति के लोगों पर शंका जाहिर की। जिस पर मानपुर पुलिस ने गुरुवार सुबह बावरिया जाति के डेरों पर दबिश दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें