पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परीक्षा स्थगित करने की मांग:स्थिति सामान्य होते तक 10वीं की परीक्षा हो स्थगित : शिक्षक कांग्रेस

भिलाई12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए छत्तीसगढ़ शिक्षक कांग्रेस ने स्थिति सामान्य होते तक 10वीं की परीक्षा स्थगित करने की मांग की है। उन्होंने इस आशय का पत्र मुख्यमंत्री और स्कूल शिक्षा मंत्री को भेजा है। भेजे गए पत्र में संस्था के प्रांताध्यक्ष अनिल शुक्ला ने कहा कि 10वीं की परीक्षा 15 अप्रैल से प्रस्तावित है।

कोविड पीक पर है। डीईओ और सहायक संचालक समेत कई लिपिक कोरोना संक्रमित हैं। बोर्ड परीक्षा में केंद्राध्यक्ष तथा पर्यवेक्षक की ड्यूटी वाले अधिकांश प्राचार्य व शिक्षक कोरोना पॉजिटिव हैं। ऐसे में परीक्षा का संचालन करना कठिन है। कमोबेश यही स्थिति रायपुर की भी है। दुर्ग में लॉकडाउन चल रहा है और रायपुर में 9 से लगाने की तैयारी है। अत: दोनों जिलों की स्थिति परीक्षा कराए जाने योग्य नहीं है। सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोग अपनी मांग रख रहे हैं। स्थिति सामान्य होते तक 10वीं की परीक्षा स्थगित की जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें