पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:1169 मिले संक्रमित 6 मरीजों की मौत भी, रजिस्ट्री करने वाले पांच अफसर संक्रमित, दफ्तर किया गया सील

भिलाई8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो

सोमवार को जिले में 1169 नए कोरोना मरीज मिले हैं। 10 दिनों में तीसरी बार नए मरीजों का आंकड़ा 1000 के पार गया है। प्रशासन के अनुसार सोमवार को जिले के 6 कोरोना मरीजों की मौत भी हो गई। नए मरीजों से जिले में कुल मरीजों की संख्या 44053 हो गई है।

रविवार तक 30,539 मरीजों की रिकवरी और 795 की मौत होने से एक्टिव मरीजों की संख्या 11,550 पहुंच गई है। सोमवार की 6 मौतों से जिले की कुल कोरोना मौतों का आंकड़ा 801 हो गया है। इस प्रकार मार्च महीने में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ा है। इसे रोकोने को लेकर अब तक किए गए सारे प्रयास असफल रहे हैं। इसे देखते हुए लॉकडाउन का निर्णय लिया गया है।

रजिस्ट्री कार्यालय बना संक्रमण का बड़ा हॉट स्पॉट, सभी क्वारेंटाइन में...

रजिस्ट्री कार्यालय में सोमवार को कोरोना बम फूट। यहां के पांच प्रमुख अधिकारियों सहित कई कर्मचारी संक्रमित हो गए। इसके कारण सैनिटाइजेशन के बाद रजिस्ट्री कार्यालय आम आदमियों के लिए तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया गया। यह एक बड़ा हॉट स्पॉट बन गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें