• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Bhilai
  • 5 Accused Of Mobile Robbery And Theft Arrested In Bhilai, Used To Commit Crime In Film Style, Police Was Searching For Half A Dozen Police Stations, Bhilai,chhattisgarh

महिला समेत 5 चोरों का गैंग गिरफ्तार:मोबाइल लूट और चोरी के 5 आरोपियों को पकड़ा, आधा दर्जन थाने की पुलिस 6 महीने से कर रही थी तलाश

भिलाई6 महीने पहले
दुर्ग पुलिस ने एक शातिर चोर गैंग का खुलासा किया है। पकड़े गए आरोपियों में एक महिला और एक नाबालिग भी शामिल है।

छत्तीसगढ़ के भिलाई में पुलिस ने महिला समेत 5 चारों के एक गैंग को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ जिले के अलग-अलग थानों में दर्जनों मामले दर्ज हैं। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से 10 मोबाइल, दो स्कूटी और ज्वेलरी जब्त किया है। यह गैंग बंटी-बबली की तर्ज पर मोबाइल लूट और चोरी की वारदात को अंजाम दिया करता था।

गैंग का सरगना गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर वारदात को देता था अंजाम
पुलिस ने मुख्य सरगना शुभम तागडे उर्फ मराठा (22 वर्ष), प्रतीक्षा दास (21 वर्ष), जितेन्द्र चौधरी उर्फ छोटू (21वर्ष), प्रतीम सिंह (20 वर्ष) और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। पांचों चोर मोबाइल को लूटने व सूने मकानों में चोरी की वारदात करने में माहिर थे। ASP संजय ध्रुव ने बताया कि इस शातिर चोर गैंग को पकड़ने के लिए खुर्सीपार थाना प्रभारी के नेतृत्व में थाना स्तर पर टीम बनायी गई। जिसके बाद बड़ी मुश्किल में इस गैंग के पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

ASP ने बताया कि मुख्य सरगना शुभम तागडे उर्फ मराठा अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम देता था। चोरी किए गए सामान को छुपाने और खपाने का जिम्मा लेडी चोर किया करती थी। इन आरोपियों से 10 मोबाइल फोन और दो स्कूटी वाहन व सोने-चांदी के ज्वेलरी को बरामद किया गया है। पुलिस को आशंका है कि इस गैंग से ओर पूछताछ करने पर कई ओर चोरियों की वारदात का खुलासा हो सकता है। लिहाजा पुलिस इस गैंग की सरगना से पूछताछ कर रही है।

रेकी कर वारदात को देते थे अंजाम

ASP ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी चोरी से पहले इलाके की रेकी करते थे। फिर बड़े ही शातिर ढंग से चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे। ये रास्ते में चलते लोगों से मोबाइल छीनकर भी भाग जाते थे। उन्होंने बताया कि चोरों के इस गैंग की पुलिस को 6 महीने से तलाश थी।

खबरें और भी हैं...