पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:53 नए पॉजिटिव मिले, पिछले 24 घंटों में एक भी मौत नहीं

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हफ्तेभर में तेजी से घटी संक्रमितों की संख्या

ॉगुरुवार को जिले में 53 नए कोरोना मरीज मिले हैं। पहले से भर्ती किसी भी कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई है। नए मरीजों के मिलने से कुल कोरोना मरीजों की संख्या 24566 हो गई है। बुधवार तक जिले के 22972 मरीजों की रिकवरी और 608 मौत होने से कुल 941 एक्टिव मरीज रह गए हैं। कोरोना मौतों का आंकड़ा 608 पर ठहर गया है। अब तक की सबसे ज्यादा 275 मौतें सितंबर में हुई हैं।
93 वर्षीय कोरोना मरीज की छुट्टी: कोरोना की चपेट में आने के कारण जिले के सरकारी कोविड अस्पताल में भर्ती 93 वर्षीय व्यक्ति की गुरुवार को छुट्टी हो गई। उम्र ज्यादा होने के कारण उन्हें होम आइसोलेशन में रखने की अनुमति नहीं दी गई थी। जुनवानी अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू किया गया था। रिकवर होने के बाद गुरुवार को उनकी छुट्टी कर दी गई। इस प्रकार पिछले एक हफ्ते में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से गिरावट दर्ज की गई है। इधर फीवर क्लीनिक में भी जांच के लिए पहुंचने वालों की संख्या में कमी आई है। मुख्य रूप से जिला अस्पताल व शास्त्री अस्पताल सुपेला में ही जांच के लिए लोग पहुंच रहे हैं। रिपोर्ट भी दो दिन में आ रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें