पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:जिले में मिले रिकॉर्ड 1838 मरीज, 10 मौतें भी हुई

भिलाई6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शास्त्री अस्पताल सुपेला में कोरोना की जांच के लिए मंगलवार को लोग पहुंचे, सोशल डिस्टेंसिंग भूले। - Dainik Bhaskar
शास्त्री अस्पताल सुपेला में कोरोना की जांच के लिए मंगलवार को लोग पहुंचे, सोशल डिस्टेंसिंग भूले।
  • इससे पहले 27 मार्च-1128, 31 मार्च- 1199 व 5 अप्रैल को 1169 मिले थे

सातवें लॉकडाउन के पहले दिन जिले में नए मरीजों की संख्या ने अब तक के सभी रिकार्ड तोड़ दिए हैं। 1838 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। इससे पहले 31 मार्च को जिले में सार्वाधिक 1199 मरीज मिलने का रिकार्ड बना था। मंगलवार को वह रिकॉर्ड भी ब्रेक हो गया।

इससे पहले नए मरीजों के मिलने की कुल संख्या तीन बार 1000 के पार गई है। अब 1500 के पार चली गई है। कोरोना मरीजों की संख्या 45,891 हो गई है। कुल 813 मौतें हो गई हैं। इससे जिले में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 12,589 हो गई है। 29 मार्च को संक्रमण दर अधिकतम 45 % पर पहुंचने के बाद गिरते हुए सोमवार को 29 % पर पहुंच गई थी। मंगलवार को एक बार फिर 41 % हो गई है। क्योंकि इस दिन जिले में 4504 संदेहास्पद के सैंपल लिए गए और 1838 पॉजिटिव मिले हैं।

चंदूलाल चंद्राकर अस्पताल नेहरूनगर चौक पर परिजनों ने हंगामा किया, घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची।
चंदूलाल चंद्राकर अस्पताल नेहरूनगर चौक पर परिजनों ने हंगामा किया, घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची।

इधर 2 अस्पतालों में मारपीट प्रबंधन ने कराई एफआईआर
जिले के 2 निजी अस्पतालों में सोमवार की रात और मंगलवार की दोपहर मारपीट की खबर है। सीएम हास्पिटल नेहरू नगर में भर्ती मरीज की मौत के बाद परिजनों ने पहले हंगामा किया। इसके बाद कथित रूप से डॉक्टर से मारपीट की कोशिश की। इसी प्रकार आईएमआई खुर्सीपार में भर्ती मरीज के परिचितों ने हंगामा किया। दोनों मामलों में अस्पताल प्रबंधन ने एफआईआर कराई है। डॉ. एसके तमेर, डॉ. आदर्श द्विवेदी, डॉ. जय तिवारी ने इस पूरे मामले में जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें