पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:6 महीनों में चौथी बार एटीएम को बनाया निशाना, इस बार तोड़ने में सफल हुए चोर

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नेवई थाना क्षेत्र के मैत्री बाग इलाके में उतई मेन रोड पर दो नकाबपोश बदमाशों ने सोमवार की देर रात निजी कंपनी के एटीएम में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की। एक घंटे तक दोनों आरोपी एटीएम को तोड़कर पैसे निकालने की कोशिश करते रहे। एटीएम में घुसने के पहले दोनों ने बिजली के तार काट दिए। सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ने की कोशिश की। एटीएम के पास बनी दुकान में दो बदमाशों की तस्वीर कैद हो गई। हुलिए के आधार पर पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। शंका है कि दोनों बदमाश बाइक या ऑटो से एटीएम में लूटने के लिए पहुंचे थे।

वैशाली नगर में हो चुकी है एटीएम तोड़ने की घटना, मामले में आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर
22 सिंतबर की रात वैशाली नगर इलाके के सुंदर नगर क्षेत्र में दो बदमाशों ने इसी तरह एटीएम में तोड़फोड़ करके पैसे लूटने की कोशिश की थी। बदमाशों ने एटीएम को पूरी तरह तोड़ दिया। इसके बाद दोनों डार्क रूम में पहुंचे। यहां मशीन में छेड़छाड़ करने के दौरान पुणे स्थित कंट्रोल रुम को सूचना मिल गई। घटना के बाद कंट्रोल रुम ने स्थानीय पुलिस को बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज भी भेज दिया था, लेकिन पहचान अब तक नहीं हो पाई। इसी प्रकार जामुल इलाके में मई महीने में तीन बदमाशों ने एटीएम मशीन में तोड़फोड़ की। मामले में दो बदमाश राजेश और विनोद को पकड़ा गया। तीसरा आरोपी दिलीप पहले से ही लूट के अन्य मामले में जेल में था। 18 अक्टूबर को पंचशील नगर इलाके में एटीएम में तोड़फोड़ करने वाले आकाश व एक अन्य को पकड़ा गया।

सीसी टीवी फुटेज से पहचान की कोशिश
"नेवई इलाके में एटीएम में तोड़फोड़ की घटना हुई है। बदमाश पैसे नहीं ले जा पाए हैं। सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। अब तक बदमाशों को कोई क्लू नहीं मिला है। मामले में जांच जारी है।"
-रोहित झा, एएसपी सिटी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें