9 साल की लड़की से दुष्कर्म का प्रयास:आइसक्रीम खिलाने के बहाने ले गया साथ, हाथों में दांत काट कर भागी बच्ची; आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपी देवेंद्र दीप - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार आरोपी देवेंद्र दीप

दुर्ग में 9 साल की एक बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। बच्ची किसी तरह खुद को आरोपी के चंगुल से बचाकर भागी और अपने मां बाप को घटना के बारे बताया। परिजनों की शिकायत पर मोहन नगर पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

मोहन नगर टीआई जितेंद्र वर्मा ने बताया कि तीतुरडीह निवासी देवेंद्र दीप (20) ने 9 साल की लड़की से दुष्कर्म का प्रयास किया है। शुक्रवार सुबह 11.30 बजे बच्ची और उसकी मां तालाब में नहाने गए थे। नहाने के बाद मां ने बच्ची को घर भेज दिया। बच्ची अकेले अपने घर जा रही थी तभी रास्ते में उसे देवेंद्र मिला। उसने बच्ची को आइसक्रीम खिलाने का लालच दिया और बच्ची को अपनी स्कूटी में बैठाकर ले गया।

बच्ची को आइसक्रीम दिलाने के बाद हरिनगर गार्डन ले गया। यहां कुछ देर रुकने के बाद बच्ची को अपने साथ कातुरबोर्ड के जंगल की तरफ ले गया। वहां सुनसान जगह पर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। बच्ची ने इसका विरोध किया और आरोपी के हाथ में काट लिया।

जैसे ही आरोपी ने बच्ची को छोड़ा वह वहां से चिल्लाकर सड़क की तरफ भागी। सड़क पर जा रही एक महिला ने बच्ची की चींख सुनी तो रुक गई। बच्ची को महिला के पास देख आरोपी वहां से भाग गया। इसके बाद महिला ने बच्ची को उसके घऱ पहुंचाया। परिजन बच्ची को लेकर मोहन नगर थाने पहुंचे। पुलिस ने आरोपी देवेंद्र दीप को गिरफ्तार कर लिया।