घर में घुसकर युवक की हत्या:सिर के पीछे किया धारदार हथियार से वार; पत्नी-बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे, सुबह उठे तो लाश मिली

भिलाई4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस जांच करने पहुंच गई है। इनसेट फोटो मृतक सुनील का। - Dainik Bhaskar
पुलिस जांच करने पहुंच गई है। इनसेट फोटो मृतक सुनील का।

छत्तीसगढ़ के भिलाई में फिर एक युवक की हत्या कर दी गई। उसका शव मंगलवार सुबह उसके ही घर के कमरे में पड़ा मिला। चौंकाने वाली बात यह है कि जब वारदात हुई तो पत्नी और बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे। उन्हें सुबह उठने के बाद हत्या का पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामला भिलाई-3 थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, चरोदा की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी सुनील शर्मा (35) प्राइवेट तौर पर ड्राइवरी का काम करता था। वह सोमवार शाम को घर पहुंचा और इसके बाद सभी ने खाना खाया। रात में सुनील की पत्नी रानी बच्चों के साथ दूसरे कमरे में सो गई। मंगलवार सुबह सोकर उठी तो दरवाजा बाहर से बंद था। उसने काफी आवाज दी, लेकिन नहीं खुला तो अपनी मां लक्ष्मी को कॉल किया और जानकारी दी।

मायके वाले पहुंचे तो खून से लथपथ पड़ा था दामाद
इसके बाद रानी के मायके वाले सुनील के घर पहुंचे। वह खून से लथपथ बिस्तर पर पड़ा था। इसके बाद 108 एंबुलेंस को कॉल कर स्थानीय शास्त्री अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने बताया कि सुनील के सिर और कान के पीछे चोट के निशान मिले हैं। किसी धारदार और भारी हथियार से वार किए जाने की आशंका है। मामले की जांच कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...