मानहानि का दावा:भाजपा कर रही माहौल खराब छावनी थाने में हुई शिकायत

भिलाई3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने के मामले में एमआईसी मन्नान खान ने लगे आरोपों का खंडन किया - Dainik Bhaskar
पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने के मामले में एमआईसी मन्नान खान ने लगे आरोपों का खंडन किया

एक दिन पहले पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने के मामले में एमआईसी मन्नान खान ने लगे आरोपों का खंडन किया है। उनका कहना है कि यदि ऐसी कोई घटना हुई है तो सबूत पेश करें। वरना जिन्होंने इस तरह का आरोप लगाया है, उनके विरुद्ध मानहानि का दावा पेश किया जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा के कुछ नेता शहर का माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए छावनी थाने में शिकायत भी दर्ज कराई।

वार्ड 37 संत रविदास नगर से पार्षद मन्नान ने कहा कि गुरुवार को उन्हें उन्हें एमआईसी में शामिल करने पर क्षेत्रीय लोगों ने शाम करीब 6.30 बजे मछली मार्केट में स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया। लेकिन कुछ स्थानीय भाजपा नेताओं को यह बर्दाश्त नहीं हुआ। शांति भंग करने के उद्देश्य से अपने समर्थकों के साथ मछली मार्केट पहुंचे। इस बीच अनर्गल आरोप लगाए गए। इस मामले को लेकर वार्ड 35 के पार्षद सलमान ने भी थाने में शिकायत की।

उन्होंने पुलिस से मांग की अफवाह फैलाने वालों के विरुद्ध तत्काल जांच कर एफआईआर दर्ज किया जाए। इस मामले को लेकर एक दिन पहले बीजेपी समर्थित कार्यकर्ताओं द्वारा शिकायत की गई थी। इस आधार पर पुलिस दोनों की शिकायतों की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि अपराध बनेगा तो नियमत: कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...