चुनाव प्रभारी के सामने दावेदारों का शक्ति प्रदर्शन:पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने ली चरौदा नगर निगम के लिए बैठक, कहा-इस बार भी लहराएगा BJP का परचम

भिलाई6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा चुनाव प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल बैठख में बोलते हुए - Dainik Bhaskar
भाजपा चुनाव प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल बैठख में बोलते हुए

भाजपा के चुनाव प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल ने चरौदा नगर निगम के के लिए टिकट तय करने के लिए बैठक बुलाई। भाजपा कार्यालय में उन्होंने एक-एक कर सभी दावेदारों से मुलाकात की। इस दौरान सभी भाजपा दावेदार भारी जनसमर्थन के साथ शक्ति प्रदर्शन करते हुए भाजपा कार्यालय पहुंचे थे। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भाजपा दावेदारों के जोश को देखकर साफ हो गया है कि भिलाई तीन चरौदा नगर निगम में इस बार भी भाजपा का परचम लहराएगा। इस दौरान उनके साथ शिवरतन शर्मा और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश पांडेय भी उपस्थिति रहे।

बृजमोहन अग्रवाल ने सोमवार को एक साथ 40 वार्डों की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने सभी मंडल प्रभारियों से एक-एक वार्ड की जानकारी ली। इस दौरान वहां हजारों की संख्यां में भाजपा दावेदार और उनके समर्थक मौजूद रहे। चुनाव प्रभारी अग्रवाल ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार भारतीय जनता पार्टी नगर निगम भिलाई चरौदा में महापौर बनाने जा रही है। इस चुनाव में भाजपा के पार्षद काफी संख्या में जीत कर आने वाले हैं। प्रदेश की सरकार की असफलता को बताते हुए अग्रवाल ने कहा कि अपने घोषणा पत्र में किए गए वादे को सरकार अब तक पूरा नहीं कर पाई है बेरोजगारी भत्ता, शराबबंदी पेंशन राशि की वृद्धि का मामला, प्रधानमंत्री आवास योजना की राज्य की अंशदान जमा नहीं करने की वजह से प्रदेश के लोगों को पक्का मकान मिलना अब एक सपना सा लग रहा है।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से नगर निगम भिलाई चरौदा के चुनाव प्रभारी भाटापारा के विधायक शिवरतन शर्मा, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य राकेश पांडे, भाजपा भिलाई जिला अध्यक्ष वीरेंद्र साहू, पूर्व विधायक एवं पूर्व जिला अध्यक्ष सांवलाराम डाहरे, पूर्व महापौर चंद्रकांता मांडले, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सीता साहू, मंडल प्रभारी राकेश पांडे कुम्हारी, योगेश साहू, भिलाई जिला भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के अध्यक्ष डॉ राधेश्याम वर्मा और भाजपा चरोदा मंडल अध्यक्ष दिलीप पटेल सहित काफी संख्या में भाजपा नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...