पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:रामनगर मुक्तिधाम में मृत कोरोना मरीजों का हो रहा अंतिम संस्कार, भाजपा ने किया विरोध

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना से मृत लोगों का अंतिम संस्कार रामनगर मुक्तिधाम में किया जा रहा है। भाजपा इसके विरोध में उतर गई है। सोमवार को जिला भाजपा और वैशालीनगर भाजपा मंडल के पदाधिकारियों ने कलेक्टर से मुलाकात कर अंतिम संस्कार का स्थान बदलने की मांग की। भाजपा के महामंत्री विनित बाजपेयी, भाजपा के सीनियर पार्षद रामानंद मौर्या ने बताया कि घनी बस्ती के बीच स्थित रामनगर मुक्तिधाम में कोरोना संक्रमित शव का दाह संस्कार किया जाना आसपास के बस्ती के नागरिकों के स्वास्थ्य के लिए खतरा बन गया है। इसे प्रतिबंधित किया जाए। पूर्व मंडल अध्यक्ष व पार्षद रामानंद ने बताया कि, रामनगर मुक्तिधाम भिलाई शहर के सर्वाधिक जनसंख्या वाले क्षेत्र के मध्य स्थित है। श्मशान घाट के चारों ओर घनी आबादी वाले मोहल्ले में हजारों नागरिक निवासरत हैं। रामनगर मुक्तिधाम शहर के मध्य का सबसे पुराना श्मशान घाट होने के कारण समूचे शहर के लोग यहां अपने परिजनों का दाह संस्कार करने आते रहते हैं। इससे संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है।
संक्रमण फैलने का है खतरा: भाजपा के मंत्री प्रमोद अग्रवाल ने कहा कि, कोरोना से मृत के अंतिम संस्कार के लिए अलग व्यवस्था हो। प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया है। ज्ञापन सौंपने वालों में महामंत्री विनीत वाजपेई, भाजपा नेता विजय जायसवाल, मनोज तिवारी, हेमंत हरिनखेडे, रूपेश साहू, नीतू पांडे समेत अन्य मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें