निकाय चुनाव 2021:भाजपा का आरोप पत्र, कांग्रेस ने कहा-वादा पूरा करें

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीजेपी ने मंगलवार को भिलाई में आरोप पत्र जारी किया। - Dainik Bhaskar
बीजेपी ने मंगलवार को भिलाई में आरोप पत्र जारी किया।

चार निकायों में हो रहे वार्ड चुनाव को लेकर बीजेपी ने लगातार दूसरी बार आरोप पत्र जारी किया। इस बार शराबबंदी, बेरोजगारी, वृद्धा पेंशन, संपत्तिकर, अपराध और स्मार्ट सिटी समेत 25 अन्य विषयों को लेकर कांग्रेस से हिसाब मांगा। इस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने भी मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस ने कहा है कि ईंधन के दाम किसने बढ़ाए, जिसकी वजह से महंगाई बढ़ गई। अन्नदाताओं का चावल सेंट्रल पूल में कितने रोका। पीएम आवास के लिए राशि केंद्र सरकार क्यों जारी नहीं कर रही।

आरोप पत्र के जरिए कांग्रेस पर निशाना साधा बीजेपी ने
मीडिया से चर्चा के दौरान पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय, विधायक विद्यारतन भसीन, भूपेंद्र सवन्नी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ नशा माफियाओं का अड्डा बन गया है। एनसीआरबी के आंकड़ों में किशोरों द्वारा किए जाने वाले अपराध के मामले में छत्तीसगढ़ पहले नंबर पर है। शराबबंदी का झूठा वादा किया। गरीबों को आवास नहीं दिया।

पहले अपने किए वादों को याद करें बीजेपी के नेता
15 साल तक सत्ता में रहने के बाद जो पार्टी अपने वादे पूरे नहीं कर सकी। पेट्रोल-डीजल समेत अन्य खाद्यान्न बढ़ाने में जिस सरकार ने रिकार्ड कायम कर दिया हो। ऐसे पार्टी को पहले जनता को जवाब देना चाहिए। इसके बाद दूसरों से सवाल करने चाहिए। हमारी पार्टी वादा खिलाफी नहीं करती है। आने वाले समय में वादों को भी पूरा कर लिया जाएगा। कांग्रेस अपने वादों के प्रति पूरी तरह से ईमानदार है।
-मुकेश चंद्राकर, भिलाई शहर कांग्रेस

खबरें और भी हैं...