निर्माणाधीन अस्पताल में गार्ड की हत्या:पिटाई के बाद धारदार हथियार से किया वार, झगड़े या पुरानी रंजिश में मारने की आशंका; कई हिरासत में

दुर्ग6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
निर्माणाधीन बिल्डिंग में पड़ा गार्ड का शव। - Dainik Bhaskar
निर्माणाधीन बिल्डिंग में पड़ा गार्ड का शव।

दुर्ग में मंगलवार देर रात एक गार्ड की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही मोहन नगर पुलिस और एएसपी सिटी मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान नेवई थाना के रिसाली निवासी सन्नी जॉन (50) पुत्र एपी जॉन के रूप में हुई है। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले कुछ संदेहियों को भी हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि नेशनल हाईवे के किनारे निर्माणाधीन हॉस्पिटल की बिल्डिंग में गार्ड सन्नी जॉन का शव पाया गया है। सूचना मिलते ही सुबह करीब 5 बजे पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जांच करने पर पता चला कि गार्ड की हत्या चोरी के लिए नहीं की गई। उसे पुरानी रंजिश या फिर रात में वाद-विवाद होने पर मारा गया है। हत्या करने में आरोपियों धारदार हथियार का इस्तेमाल किया है। सन्नी 1 नवंबर को यहां गार्ड की ड्यूटी करने आया था। रात में वह यहीं रहकर ड्यूटी करता था।

झगड़ा करने के मिले साक्ष्य

घटना स्थल का मुआयना करने पर ऐसा लग रहा है कि गार्ड का रात में कुछ लोगों से झगड़ा हुआ है। वह लोग धारदार तलवारनुमा हथियार लेकर चोरी या फिर नशा करने की नीयत से वहां गए थे। गार्ड ने उन्हें रोका होगा, जिससे उनके बीच झगड़ा हो गया। घटना स्थल पर गार्ड की शर्ट का टूटा बटन व झगड़ा होने के निशान दिख रहे हैं। इससे साफ है कि आरोपियों ने गार्ड के साथ पहले मारपीट की और उसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया।

खबरें और भी हैं...