डूबने से मौत की आशंका / इवनिंग वाक में गई महिला का शव तालाब में मिला

X

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 06:44 AM IST

भिलाई. मोहन नगर थाना क्षेत्र स्थित कैलाश नगर तालाब में शनिवार सुबह एक बुजुर्ग महिला का शव मिला है। तालाब में लोगों की भीड़ देखकर वृद्ध का बेटा भी तालाब पहुंचा। शव को पानी में तैरता देख वह घर लौट आया। इसके बाद उसे पता चला कि शुक्रवार शाम इवनिंग वाक के लिए घर के निकली उसकी मां रिश्तेदारों के घर नहीं पहुंची थी। 
लापता होने की जानकारी पुख्ता होने पर बेटा दोबारा तालाब गया। इसके बाद बुजुर्ग के शव को दोबारा देखकर मां होने की शिनाख्त की। पोस्टमार्टम कराने का बाद पुलिस ने शव परिजन को सौंप दिया है। पुलिस को शंका है कि महिला की तालाब में डूबने से मौत हुई है। पीएम रिपोर्ट आने पर महिला की मौत का कारण पता चलेगा। मोहन नगर पुलिस के मुताबिक, मृतिका जानकी (70) पति शीतल पारदी निवासी कैलाश नगर है। टीआई नरेश पटेल ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 6.30 बजे कैलाश नगर स्थित तालाब में शव मिलने की सूचना आई थी। इसके बाद एसआई उमेश देशमुख और बेबी नंदा मौके पर पहुंच गए थे। 
शव देखकर बेटे दिलीप ने पहचान की। बेटे ने बताया कि इलाके में ही रिश्तेदार रहते है। उसकी मां अक्सर शाम को घूमने फिरने से लिए जाती थी। कई बार वह रिश्तेदारों के घर पर ही रुक जाती थी। इसलिए शुक्रवार को उसकी खोजबीन नहीं की। शनिवार को जब पता चला कि मां रिश्तेदारों के घर पर नहीं है। इसके बाद वह तालाब दोबारा पहुंचा और शव की पहचान की। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना