दुर्ग में पुलिसकर्मियों की बस ट्रक से टकराई:2 कॉन्सटेबल सहित 4 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर; लॉ एंड ऑर्डर की व्यवस्था बनाने में ड्यूटी पर धमधा जा रहे थे

दुर्ग2 महीने पहले
समोद नाला के पास पुलिस की बस माजदा से टकराई

लॉ एंड आर्डर दुरुस्त रखने के लिए पुलिस कर्मियों की बस जेवरा के पास माजदा ट्रक से टकरा गई। इस दुर्घटना में जहां पुलिस चालक सहित दो कॉन्सटेबल घायल हो गए हैं तो वहीं माजदा में बैठे ड्राइवर और हेल्पर भी घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल दुर्ग में भर्ती कराया गया है।

दुर्ग सीएसपी से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह पुलिस लाइन से कुछ पुलिस कर्मियों को लेकर पुलिस की बस धमधा की ओर निकली थी। सुबह 9-10 बजे के बीच बस जैसे ही जेवरा के पास समोद नाला पहुंची ननकट्टी से भिलाई आ रहे माजदा से टकरा गई। इस दुर्घटना में पुलिस बस और माजदा के ड्राइवर बुरी तरह घायल हुए हैं। दो पुलिस कर्मियों और माजदा के परिचालक को मामूली चोट आई है। घायलों में आरक्षक किशोर भगत की आंख में और आरक्षक प्रमोद निर्मलकर की पीठ में चोट आई है। वहीं पुलिस बस के चालक ड्राइवर संजू के चेहरे और हाथ-पैर में चोट लगी है। इसमें एक जवाब को प्राथमिक इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है।

बॉर्डर पर अतिरिक्त बल की थी जरूरत
सीएसपी दुर्ग का कहना है कि धमधा में अतिरिक्त बल लगाने की जरूरत थी। उसी के लिए पुलिस लाइन से सिपाहियों को भेजा गया था। फिलहाल सभी घायलों की स्थित सामान्य है।