पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आवासों का मेटेनेंस:हालात बिगड़े इसके पहले प्रबंधन आवास की समस्या को जल्दी दूर करें: बीडब्ल्यूयू

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसटी व ओसीटी के कर्मचारियों के प्रदर्शन का किया समर्थन

टाउनशिप में कंपनी के आवासों की समस्याओं को लेकर गुरुवार को एसीटी/ओसीटी कर्मचारियों द्वारा किए गए प्रदर्शन का बीएसपी वर्कर्स यूनियन (बीडब्ल्यूयू) ने समर्थन किया है। यूनियन के सदस्यों क सदस्यों ने कहा कर्मचारियों की आवास संबंधी समस्याओं को लेकर नगर सेवा विभाग के अधिकारियों का रवैया बिल्कुल उदासीन है। आवास से संबंधित विभिन्न प्रकार की समस्याओं के निराकरण से जुड़े जिम्मेदार अधिकारियों के पास कोई प्लांट में कार्य करने वाले कर्मचारियों कि परेशानी दूर करने के लिए कोई ठोस योजना नहीं है, सिर्फ बहानेबाजी करके आज-कल में काम हो जाएगा कहा जा रहा है।

नगर सेवा विभाग में प्रवेश से नहीं रोक सकता प्रबंधन
अब अगर कर्मचारी अपनी समस्याओं को लेकर नगर सेवा विभाग जाते हैं तो उन्हें अन्दर जाने नहीं दिया जाता यह पूरी तरह गलत है। बीएसपी कर्मचारियों को किसी भी प्रकार से अन्दर जाने से नहीं रोका जाना चाहिए। नगर सेवा विभाग कोविड को लेकर थर्मल स्क्रीनिंग की व्यवस्था कराए।

मान्यता प्राप्त यूनियन की प्रबंधन के साथ मिलीभगत
बीएसपी वर्कर्स यूनियन ने आरोप लगाया है कि भिलाई की मान्यता प्राप्त यूनियन तथा प्रबंधन की मिलीभगत का परिणाम है कि मेहनत करने वाले कर्मचारी विभिन्न प्रकार की आवास समस्याओं से जूझ रहे हैं। बैठक में प्रमुख रूप से यूनियन के महासचिव खूबचंद वर्मा, उप महासचिव शिव बहादुर सिंह, दिलेश्वर राव, नरसिंह राव, जितेंद्र यादव, राजेश फिरंगी, आशीष श्रीवास्तव, प्रदीप सिंह, नोहर सिंह गजेंद्र, संदीप सिंह, लुमेश कुमार, तारीक अजीम आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें