केस दर्ज:पॉलीटेक्निक की छात्रा को प्रलोभन देकर सीए के छात्र ने किया दुष्कर्म

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पॉलीटेक्निक कॉलेज की छात्रा से शादी करने का प्रलोभन देकर सीए के छात्र ने दो वर्षों तक शारीरिक संबंध बनाया। इस बीच छात्र ने रायपुर की साहू क्लीनिक में छात्रा का गर्भपात भी कराया। इसके बाद रायपुर के ही निजी अस्पताल में तीन बार डीएनसी (गर्भपात) करवा दिया। इसके बाद अक्टूबर महीने से मिलना-जुलना बंद कर दिया।

पुलिस के मुताबिक छात्रा के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ सोमवार रात धारा 376 और 313 के तहत केस दर्ज किया गया है। गर्भपात कराने वाले क्लीनिक और उसके डॉक्टर समेत डीएनसी करने वाले हॉस्पिटल के खिलाफ पीसीपीएनडीटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया जाएगा। छावनी पुलिस ने सोमवार रात रायपुर निवासी 29 वर्षीय छात्रा की शिकायत पर सागर साहू निवासी कैंप 1 जागृति चौक वार्ड के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2019 में आरोपी से सिविल लाइन रायपुर थाने के सामने उसकी आरोपी से पहचान हुई थी। इसके बाद दोनों में बातचीत और दोस्ती हो गई। इसके बाद आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया। इसके बाद वर्ष 2020 में मार्च महीने में आरोपी ने उसे मिलने के लिए अपने घर पर बुलाया था। आरोपी ने अपने घर पर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। गर्भवती होने पर आरोपी ने साहू क्लीनिक में गर्भपात कराया। इसके बाद तीन बार मशीन से डीएनसी कराया। बहरहाल इस पूरे मामले में पुलिस की जांच अब भी जारी है।

खबरें और भी हैं...