पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दो रात में चार वारदात:चोरी करने वाला पूर्व सैनिक और दुकानदार सीसीटीवी से पकड़ाए

भिलाई9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली पुलिस ने दो रात में चार अलग-अलग स्थानों में चोरी करने वाले पूर्व सैनिक सुजा उर्फ शमी कुरैशी और उसके दोस्त मो. महजर कुरैशी को गिरफ्तार किया। दोनों की पहचान केलाबाड़ी इलाके में सीसीटीवी कैमरे फुटेज से हुई। नशा करने के बाद दोनों ने तीन पान की दुकान और कोचिंग सेंटर में चोरी की। पूछताछ में पद्मनाभपुर चौकी और भिलाई नगर थाने में चोरी बात कबूल की।

थाना प्रभारी राजेश बागड़े ने बताया कि न्यू आदर्श नगर निवासी सुजा (32) और मोहम्मद मजहर निवासी केलाबाड़ी को गिरफ्तार किया गया है। दोनों ने 11 व 12 अक्टूबर की चोरियां की। सबसे पहले दोनों ने मिलकर एलआईजी इलाके में पान की दुकान में चोरी का प्रयास किया। पुलिस का सायरन सुनकर दुकान का ताला तोड़कर भाग गए। इसके बाद सिविक सेंटर इलाके में दूसरी पान की दुकान पहुंच गए। यहां भी दुकान का ताला तोड़ा और सायरन सुनकर फरार हो गए।

12 अक्टूबर को पहले सेक्टर-6 इलाके में पान की दुकान से 1 लाख कीमत का पान मसाला चोरी कर लिया। लौटते वक्त सिविक सेंटर इलाके में कोचिंग सेंटर से 40 हजार रुपए चोरी की। दोनों को केलाबाड़ी इलाके में दुकान के सामने संदिग्ध हालत में घूमते फिरते सीसीटीवी कैमरे में तस्वीर कैद हो गई थी। हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें