पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम:आज भी बारिश के आसार, तापमान में गिरावट के साथ बढ़ेगी ठंड

भिलाई10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सुबह में तेज वहा के साथ बारिश हुई। कुछ समय के लिए सूरज की किरणें भी दिखीं, लेकिन दिनभर सूर्य बादलों की ओट में छिपा रहा। शाम को तेज हवाएं चलीं और बारिश भी हुई। इसके कारण रामनगर, कैंप-1, सुपेला, छावनी, खुर्सीपार, भिलाई-3, डबरापारा, कुम्हारी, दुर्ग में पोलसायपारा, हरनाबांधा, शिक्षक नगर समेत विभिन्न स्थानों में बिजली गुल रही। आसमान में बादल छाए रहने की वजह सुबह 5.30 बजे तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहा।

अगले दो दिनों तक छाए रहेंगे बादल
रायपुर मौसम विज्ञान केंद्र के मौसम वैज्ञानिक हरिप्रसाद चंद्रा ने बताया कि विदर्भ में स्थित चक्रीय चक्रवाती घेरा अभी मध्य महाराष्ट्र के ऊपर 0.9 किलोमीटर ऊंचाई पर है। अंदरूनी कर्नाटक से मध्य महाराष्ट्र में स्थित चक्रीय चक्रवाती घेरा तक एक द्रोणिका बनी है।

20 से खुलेगा मौसम फिर बढ़ेगी ठंड
पश्चिमी विक्षोभ का असर कम हो रहा है। 20 से मौसम खुल सकता है। कम से कम 3 से 5 डिग्री सेल्सियस की कमी दिन और रात के तापमान में आ सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक दिन का पारा अधिक और रात का कम रहेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें