पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:भिलाई में सब्जी के थोक व्यापारी से मारपीट कर 1.90 लाख रुपए की लूट; कलेक्शन के रुपए लेकर लौट रहा था बाइक से

भिलाई3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के भिलाई में बदमाशों ने सोमवार रात स्कूटी सवार थोक सब्जी व्यापारी से 1.90 लाख रुपए लूट लिए। व्यापारी कलेक्शन के रुपए लेकर घर लौट रहा था। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के भिलाई में बदमाशों ने सोमवार रात स्कूटी सवार थोक सब्जी व्यापारी से 1.90 लाख रुपए लूट लिए। व्यापारी कलेक्शन के रुपए लेकर घर लौट रहा था।
  • नंदनी क्षेत्र में एरोड्रम के पास रात हुई वारदात, दो बाइक पर 4 बदमाश पहुंचे थे
  • देर रात व्यापारी रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचा, पुलिस ने 15 घंटे बाद दर्ज की एफआईआर

छत्तीसगढ़ के भिलाई में बदमाशों ने सोमवार रात स्कूटी सवार थोक सब्जी व्यापारी से 1.90 लाख रुपए लूट लिए। व्यापारी कलेक्शन के रुपए लेकर घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में दो बाइक पर सवार 4 बदमाश पहुंचे और व्यापारी से मारपीट कर रुपए छीन भाग निकले। बताया जा रहा है कि व्यापारी रात में ही नंदनी थाने पहुंचा, पर पुलिस ने 15 घंटे बाद मामला दर्ज किया।

जानकारी के मुताबिक, पेंड्री दुर्ग निवासी अरुण कुमार साहू सब्जी का थोक व्यापारी है। वह किसानों से सब्जी खरीदकर पिकअप से रायपुर, महासमुंद, बागबहरा, ओडिशा, टिटलागढ, केसिंगा, भवानी पटना के मंडी में भिजवाता है। सब्जी बेचने के बाद दोनों पिकअप चालक रकम लेकर दुर्ग आ जाते हैं। हमेशा की तरह 25 अक्टूबर को ओडिशा गया पिकअप चालक रवि यादव बिक्री की रकम लेकर 26 को लौटा।

स्कूटी रोकते ही व्यापारी को धक्का मारकर जमीन पर गिरा दिया
अरुण ने पुलिस को बताया कि शाम करीब 7 बजे रवि को रुपए देने के लिए खुर्सीपार बुलाया। वहां रवि ने उसे 1.90 लाख रुपए दिए, जिसे स्कूटी की डिक्की में रख लिया। वहां से घर जाने के लिए बोगदा पुलिया होकर जा रहा था, इसी दौरान रात करीब 9.30 बजे एरोड्रम के पास पीछे से दो बाइक सवार चार लोग आए और लात मारी। घुटने में चोट लगने पर स्कूटी रोकी तो बदमाशों ने धक्का मारकर गिरा दिया।

मिलीभगत की आशंका, बदमाशों को रुपयों के बारे में पता था
इसके बाद दो बदमाशों ने अरुण को जमीन पर पटक दिया और उसके ऊपर चढ़कर बैठ गए। उसकी जेब से पर्स व चाबी निकाली और फिर स्कूटी की डिक्की खोल उसमें रखे रुपए लेकर भाग निकले। अरुण ने पुलिस को बताया कि उसने डायल 112 पर भी कॉल किया, लेकिन नंबर नहीं लगा। पुलिस को अंदेशा है कि बदमाशों को पहले से रुपयों के बारे में पता था। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser