पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भिलाई में जल्दी बंद होगा बाजार:बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण लिंक रोड व्यापारी संघ ने लिया फैसला, अब सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक ही खुलेगी दुकानें

भिलाई4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भिलाई के लिंक रोड व्यापारी संघ ने मार्केट खोलने का समय किया तय - Dainik Bhaskar
भिलाई के लिंक रोड व्यापारी संघ ने मार्केट खोलने का समय किया तय
  • कोरोना की चेन को तोड़ने में मिलेगी मदद
  • शहर का सबसे बड़ा होलसेल और किराना मार्केट हैं लिंक रोड कैम्प-2

ट्विनसिटी में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बाद लिंक रोड व्यापारी संघ ने बड़ा फैसला लिया हैं। संघ ने सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे अब दुकानें खुलने का निर्णय लिया हैं। भिलाई में लिंक रोड व्यापारी संघ ने बैठक करके कोरोना की चेन को तोड़ने का फैसला किया हैं।

कोरोना चेन को तोड़ने में मिलेगी मदद

संघ के अध्यक्ष प्रमोद अग्रवाल ने बताया कि हम सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक ही व्यापार करेंगे। उसके बाद हम दुकानों को बंद कर देगें। इसके साथ ही कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए भिलाई शहर के व्यापारी नो मास्क,नो सामान अभियान भी चलाने की तैयारी में हैं। शहर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए व्यापारी संघ, फल व्यवसायी, चेंबर आफ कामर्स और टाउनशिप के व्यापारियों की निगम आयुक्त ने गुरुवार को बैठक ली थी। जिसमें बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कोविड-19 की गाइडलाइन का कड़ाई से पालन कराने को कहा गया है।

इस समय प्रदेश में सबसे ज्यादा केस दुर्ग जिले में ही आ रहे हैं। जिसमें भिलाई की टाउनशिप शामिल है। यहां से भी पिछले 10 दिनों में सैकड़ों की संख्या में लोग कोरोना पाजिटिव निकले हैं।

खबरें और भी हैं...