भिलाई में एक दिन में दूसरी हत्या:बुजुर्ग के सिर पर किया गया वार, जंगल में खून से लथपथ मिली लाश

भिलाई4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुजुर्ग के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया गया है। पुलिस अब जांच कर रही है। - Dainik Bhaskar
बुजुर्ग के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया गया है। पुलिस अब जांच कर रही है।

छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक दिन में हत्या की दूसरी वारदात सामने आई है। मंगलवार दोपहर को भी एक बुजुर्ग की खून से लथपथ लाश मिली है। उसके सिर पर किसी भारी चीज से वार किया गया है। मामला नेवई थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नेवई इलाके के जवाहर उद्यान के पास जंगली क्षेत्र है। यहां बीएसपी समेत आस-पास के इलाके का कचरा डंप किया जाता है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग सुबह ही इस इलाके में पहुंचा था। जहां किसी अज्ञात शख्स ने उसे मार दिया और वारदात को अंजाम देकर भाग निकला है।

खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।
खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस को इस बात की सूचना तब मिली, जब आस पास के लोग दोपहर को इस इलाके में पहुंचे थे। उन्होंने देखा कि बुजुर्ग के सिर से काफी खून बह चुका है। पास में भी काफी खून पड़ा हुआ था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है। मरने वाले बुजुर्ग की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है बुजुर्ग कि उम्र 60 से 65 साल के करीब है।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।
शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

इससे पहले भिलाई-3 थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में युवक का शव उसके घर में मिला था। इस मामले में हैरान करने वाली बात ये सामने आई थी कि सोमवार रात को युवक अपने परिवार वाले के साथ खाना खाकर सो गया था। उसकी पत्नी और बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे। इस बीच उसकी हत्या कर दी गई।अगले दिन मंगलवार को उसका भी शव खून से लथपथ एक कमरे के अंदर मिला था।

घर में घुसकर युवक की हत्या:सिर के पीछे किया धारदार हथियार से वार; पत्नी-बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे, सुबह उठे तो लाश मिली