मुख्यमंत्री ने बहनों संग मनाया भाई दूज:बहनों ने तिलक लगाकर की CM के खुशहाल जीवन की कामना; घर के दूसरे सदस्यों से भी मिले भूपेश बघेल

भिलाई23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री की बहनों ने उन्हें तिलक लगाकर उनके स्वस्थ जीवन की कामना की। - Dainik Bhaskar
मुख्यमंत्री की बहनों ने उन्हें तिलक लगाकर उनके स्वस्थ जीवन की कामना की।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को अपने बहनों संग भाई दूज का त्योहार धूमधाम के साथ मनाया। इस मौके पर उनकी दोनों बहनें विजयलक्ष्मी वर्मा और संगीता वर्मा उनके भिलाई तीन निवास पहुंची थीं। दोनों बहनों ने मुख्यमंत्री बघेल को तिलक लगाकर उनका मुंह मीठा कराया और उनके स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना की।

मुख्यमंत्री बघेल की दोनों बहने भाई दूज के दिन अपने भाई के पास पहुंचती हैं। शनिवार को भी दोनों बहनों के पहुंचने से भिलाई का मुख्यमंत्री निवास खुशियों से भर गया। मुख्यमंत्री ने दोनों बहनों के घर पहुंचने पर मुख्यमंत्री ने उनका स्वागत किया। इसके बाद बहनों के साथ बैठकर काफी देर तक चर्चा की। घर के बाकी सदस्यों से भी उन्होंने मुलाकात की।

गृह ग्राम भी गए थे सीएम

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ राज्य की पुरानी परंपराओं का निर्वहन करने और उसे सहेजने के लिए काफी अग्रसर रहते हैं। यही कारण है कि वह हर साल इन परंपराओं को मनाने के लिए समय जरूर निकालते हैं। इस बार भी वह गोवर्धन पूजा करने के लिए अपने गृह ग्राम बैलोदी पहुंचे थे और गोधूली बेला पर गोवर्धन पूजा की थी। इसी दिन राज्य के सभी गौठानों में भी गोवर्धन पूजा आयोजित की गई थी।

खबरें और भी हैं...