• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Bhilai
  • Cleaned The Gandhi Statue After Reaching The Corporation Office, Also Wiped The Gates Of The Officers With His Pot; Demand For Action Against Wrong Payment

‌सत्याग्रह की राह पर BJP नेता:निगम कार्यालय पहुंचकर गांधी प्रतिमा किया साफ, अपने गमछे से अधिकारियों के गेट को भी पोछा; गलत भुगतान के खिलाफ कार्रवाई की मांग

भिलाई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
BJP नेता ने अपर आयुक्त की गाड़ी भी साफ की। - Dainik Bhaskar
BJP नेता ने अपर आयुक्त की गाड़ी भी साफ की।

भिलाई में बीजेपी नेता और पूर्व पार्षद रिकेश सेन अब सत्याग्रह की राह पर चल पड़े हैं। बीजेपी नेता ने मंगलवार को निगम कार्यालय पहुंचकर वहां स्थित गांधी प्रतिमा का साफ किया है। इसके बाद उन्होंने अपने ही गमछे से निगम अधिकारियों के गेट को भी साफ किया है। दरअसल, पूर्व पार्षद नगर निगम भिलाई में नेचर ग्रीन कंपनी को गलत तरीके से सफाई ठेका देने और गलत भुगतान के मामले पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

राकेश मंगलवार को सिर में गांधी टोपी लगाए निगम कार्यालय पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपने गमझे से निगम अधिकारियों और आयुक्त कार्यालय के गेट को साफ किया। इतना ही नहीं रिकेश ने अपर आयुक्त की गाड़ी को भी अपने ही गमछे से पोछा है। रिकेश सेन का कहना है कि उन्होंने हर समय लोगों के हित की आवाज को उठाया है। सफाई कंपनी को गलत भुगतान के मामले से पहले उन्होंने एनएच की खराब सड़क का मुद्दा उठाया। अब वह गांधीवादी तरीके से आंदोलन कर कर रहे हैं। आयुक्त प्रकाश सर्वे टीएल की मीटिंग में गए थे, तो वह शांतिपूर्वक तरीके से आयुक्त ऑफिस के दरवाजे के सामने धरना पर बैठ गए। आयुक्त के ऑफिस के दरवाजे की सफाई की। इसके बाद अपर आयुक्त सुनिल अग्रहरी को ज्ञापन सौंपा है।

गांधी प्रतिमा को साफ करते हुए
गांधी प्रतिमा को साफ करते हुए

कांग्रेस ने बताया चुनावी नौटंकी

वहीं पूर्व पार्षद और कांग्रेस नेता सूर्यकांत सिन्हा का कहना है रिकेश सेन 5 साल नेता प्रतिपक्ष रहे, तब निगम प्रशासन के खिलाफ आवाज नहीं उठाई। अब जब चुनाव नजदीक हैं तो जनहित का दावा कर रहे हैं। ये केवल उनकी चुनावी नौटंकी है। रिकेश बारिश के उस मेढक की तरह हैं, जो बरसाती पानी देखते ही बाहर आकर शोर मचाने लगता है।

4 हजार महिलाओं के साथ मुख्यमंत्री निवास जाएंगे

राकेश ने बताया कि वो गांधीवादी तरीके से आगे भी विरोध करेंगे। उन्होंने बताया कि 4 हजार महिलाओं व अन्य लोगों के साथ मुख्यमंत्री निवास जाएंगे। रिकेश ने कहा कि गांधीवादी तरीके से शासन प्रशासन को उनकी गलती का अहसास दिलाने के साथ उन्हें उनकी जिम्मेदारी का भी याद दिलाएंगे। स्वास्थ्य मंत्री की कार भी साफ करेंगे। इसके बाद वे रघु पति राघव राजा राम भजन गाते हुए सीएम की कार साफ करने की भी बात कह रहे हैं।

खबरें और भी हैं...