पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:आकाशगंगा मार्केट से निगम ने हटाया कब्जा, 3 दिन बाद फिर चलेगा अभियान

भिलाई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मार्केट कई व्यापारियों ने कब्जा कर रखा है। उनकी भी शिकायत हुई।

भिलाई निगम की टीम ने आकाशगंगा सब्जी मंडी सुपेला में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। आकाश गंगा सब्जी मंडी की खुली भूमि सहित आठ चबूतरों के बीच की खाली जगह पर टिन शेड लगाकर की गई कब्जा को खाली कराया गया। देर शाम तक तीन बैकहो लोडर मशीन से चबूतरे और टिन शेड को हटाने की कार्रवाई की।

वहीं स्थानीय व्यापारियों ने अन्य व्यापारियों द्वारा किए गए कब्जे की जानकारी दी गई। इसके लिए ज्ञापन सौंपा गया। जोन आयुक्त व निगम के अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि आने वाले तीन दिनों के भीतर बाकी कब्जेधारियों को भी हटा लिया जएगा। इस दौरान निगम अमले के साथ व्यापारियों की बहस भी हुई।

प्रशासनिक और पुलिस का अमला दिनभर रहा तैनात
भिलाई नगर तहसीलदार योगेन्द्र वर्मा, जोन आयुक्त सुनिल अग्रहरि, सुपेला पुलिस के जवानों की मौजूदगी में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की गई। पार्किंग और वेस्ट डंप करने के लिए आरक्षित स्थल के कब्जाधारियों को स्वयं से कब्जा हटा लेने की चेतावनी दी गई। सामान भी जब्त किए गए।

चेहरा देखकर कार्रवाई करने का लगाया आरोप
जिन व्यापारियों का कब्जा हटाया गया, उन्होंने निगम पर चेहरा देखकर कार्रवाई करने का आरोप लगाया। उन्होंने बाकी के खिलाफ कार्रवाई के लिए ज्ञापन सौंपा है। वहीं आकाशगंगा में एक ज्वेलर्स संचालक ने कब्जा कर रखा था। उसकी रेलिंग हटाई गई। बाकी को भी समझाइश दी गई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें