पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:निगम की टीम ने 9 दुकानदारों से वसूला 8 हजार जुर्माना

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर पालिक निगम की टीम ने कोविड-19 के संक्रमण से बचाव को लेकर जिला प्रशासन की ओर से जारी गाइडलाइन का उल्लंघन कर व्यापार करने वाले 9 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की। टीम ने छूट प्राप्त सात दुकानदारों पर मास्क का उपयोग नहीं करने पर 7600 रुपए जुर्माना लगाया। दो लोगों को सार्वजनिक स्थान पर बिना मास्क के पकडे़ जाने पर कार्रवाई की गई। इस तरह से निगम के तीन जोन के तीन टीम ने कुल 9 लोगों से 8 हजार जुर्माना वसूल किया।
तय समय के बावजूद बेच रहा था सामान : जोन-4 के आयुक्त अमिताभ शर्मा की टीम ने निर्धारित समय शाम 7 बजे के बाद भी दुकान खुला रखने और मास्क का उपयोग नहीं करने वाले 5 व्यापारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 3500 रुपए जुर्माना वसूल किया। खुर्सीपार में शाम 7 बजे के बाद भी दुकान खुला रखकर सामान बेच रहा था।

बिना मास्क पहने दे रहा था सामान, जुर्माना लगा
जोन-2 वैशाली नगर की आयुक्त पूजा पिल्ले की टीम ने छूट प्राप्त दो दुकानदारों के खिलाफ मास्क का उपयोग नहीं करने पर कार्रवाई की। जोन -3 की आयुक्त प्रीति सिंह औरसहायक राजस्व अधिकारी परमेश्वर चंद्राकर की टीम ने मास्क या अन्य तरीके से चेहरा को ढंका नहीं पाए जाने पर दो लोगों से जुर्माना वसूल किया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें