पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भिलाई के बाजारों में तालाबंदी:कोरोना के बेकाबू होते संक्रमण को कम करने के लिए फैसला, कई बाजार बंद करने के आदेश

भिलाई6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भिलाई में कोरोना संक्रमण स्प्रेड को रोकने के लिए निगम प्रशासन ने प्रमुख बाजारों को बंद करने का फैसला लिया है। - Dainik Bhaskar
भिलाई में कोरोना संक्रमण स्प्रेड को रोकने के लिए निगम प्रशासन ने प्रमुख बाजारों को बंद करने का फैसला लिया है।
  • भिलाई में कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए कड़ाई
  • ज्यादा भीड़ एक जगह इकट्ठा न हो इसके लिए प्रशासन ने उठाए कदम

भिलाई में कोरोना स्प्रेड को रोकने ने निगम प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया हैं। बोरिया गेट का चाइना बाजार, सेक्टर-1 का साप्ताहिक बाजार, सुपेला का संडे मार्केट और वार्ड-70 हुडको का बाजार बंद करने का आदेश जारी कर दिया हैं।

कोरोना गाइडलाइन का नहीं हो रहा था पालन
भिलाई नगर क्षेत्र के कुछ ऐसे बाजार और मार्केट जहां नागरिकों की ज्यादा भीड़-भाड़ रहती हैं। और भीड़ नियंत्रित नहीं हो रही थी। इसके अलावा शासन के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा था। ऐसे बाजारों को भिलाई निगम आयुक्त ऋतुराज रघुवंशी तत्काल प्रभाव से बंद करने का आदेश जारी कर दिया हैं। निगम प्रशासन लगातार लोगो से अपील कर रहा था कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। लेकिन देखने को मिल रहा था कि लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे थे।इस लिए प्रशासन ने यह कठोर फैसला लिया हैं।
अब भिलाई के यह बाजार रहेंगे बंद
बीएसपी क्षेत्र के बोरिया गेट समीप मार्केट जो रोजाना लगता है और सेक्टर-1 का बाजार जो सप्ताहिक लगता हैं। इसके अलावा सुपेला संडे मार्केट, वार्ड--70 का हुडको बाजार बंद करने का निर्णय लिया गया हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए निगम प्रशासन ने निर्णय लिया हैं।

खबरें और भी हैं...