पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:पसंद के लड़के से नहीं हुई शादी तो खुदकुशी कर ली

भिलाई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

छावनी थाना क्षेत्र के कैंप 1 इलाके में सोमवार की सुबह 24 वर्षीय युवती श्वेता रिथाकर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पसंद के लड़के से शादी नहीं होने की वजह से मृतका ने यह कदम उठाया। श्वेता ने सुसाइडल नोट भी छोड़ा है, जिसमें पसंद के लड़ने से शादी नहीं कर पाने से नाराज होकर यह आत्मघाती कदम उठाने की बात लिखी है।

13 वर्षीय मुस्कान विश्वकर्मा ने भी विचलित होकर फांसी लगा ली। पुलिस बयान में यह बात सामने आई है कि पड़ोस के एक युवक ने उससे मारपीट की। इसके बाद से बालिका विचलित थी। फिलहाल मुस्कान की खुदकुशी की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है।

13 वर्षीय नाबालिग ने की आत्महत्या, थी विचलित टीआई गोपाल वैश्य ने बताया कि पहला मामला कैंप 1 में आंध्रा स्कूल के पास की है। सोमवार सुबह मुस्कान के परिजन ने सूचना दी। परिजन ने बताया कि मुस्कान ने कक्षा 7वीं तक पढ़ाई की है। रविवार की रात खाना खाने के बाद रात करीब 10 बजे अपनी सहेली के साथ घर के बाहर बैठी थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला पवन नामक युवक आया और मारपीट कर दी। इसके कुछ समय बाद बालिका ने खुदकुशी की। बहरहाल दोनों ही मामलों में जांच जारी है। शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले में पुलिस की विवेचना जारी है। बयान लिए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें