विरोध दर्ज कराया:सफाई ठेके में गड़बड़ी, विरोध के लिए गांधीगिरी शुरू की

भिलाई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भिलाई निगम में सफाई ठेके को लेकर गड़बड़ी को लेकर गांधीवादी तरीके से विरोध शुरू हो गया है। मंगलवार को पूर्व नेता प्रतिपक्ष रिकेश सेन भिलाई निगम के दफ्तर पहुंचे। जहां उन्होंने जमीन पर बैठक विरोध दर्ज कराया।

इस दौरान निगम अधिकारी सुनील अग्रहरि को ज्ञापन भी सौंपा। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि मामले में जांच नहीं हुई तो वे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के वाहन से सामने खड़े होकर विरोध करेंगे। इसके बाद निगम आयुक्त प्रकाश सर्वे ने मामले में जांच के निर्देश दिए हैं। इसके साथ जांच कमेटी का भी गठन किया गया है। रिकेश ने राष्ट्र पिता महात्मा गांधी की प्रतिमा की सफाई की। पुष्प माला पहना कर प्रणाम किया।

इसके बाद अपर आयुक्त, स्वास्थ्य अधिकारी की सफाई की। अपने गमछे से कार को पोछते हुए कहा कि भ्रष्टाचार से साहब लोगों की कार गंदी हो गई। कार साफ करने के बाद वे सीधे आयुक्त ऑफिस पहुंचे। इसके बाद वे 4000 महिलाओं और लोगों के साथ सीएम हाउस जाएंगे। रघुपति राघव राजा राम भजन गाते हुए सीएम हाउस के बाहर प्रदर्शन करेंगे। जाएंगे और सीएम की कार साफ करेंगे। सफाई ठेके के इस मामले में 1.90 करोड़ का काम जारी किया गया। इस पूरे मामले में अनियमितता का आरोप लगा। नियम विरुद्ध तरीके से कार्य एजेंसी तय की गई।

खबरें और भी हैं...