पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सत्संग समिति का आग्रह:बिना मास्क लगाए दुकान आने वालों को न दें सामान

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

श्रीश्री ठाकुर अनुकुल चंद्र जी सत्संग भिलाई, चरोदा ने दुकानदारों से आग्रह किया है कि जो भी ग्राहक बिना मास्क लगाए सामान खरीदने के लिए दुकान आते हैं, उन्हें वह सामान ना दें। इसी तरह संस्था ने लोगों से भी आग्रह किया है कि जो दुकानदार बिना मास्क लगाए दुकान में बैठे दिखते हैं, उनके यहां वह सामान खरीदने के लिए ना जाएं।

संस्था के उपाध्यक्ष सुशांत सेनगुप्ता ने कहा कि इन दिनों कोविड-19 का कम्युनिटी स्प्रेड हो रहा है। हर दिन मरीजों की संख्या बढ़ रही है। प्रशासन, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग इसकी रोकथाम के लिए आवश्यक उपाय और कार्रवाई कर रही है, लेकिन लोगों को खुद ही जागरूक होना होगा। नहीं तो रोकथाम के सारे उपाय करने का ज्यादा लाभ नहीं मिलेगा।

आमतौर पर देखा जाता है कि कई लोग मास्क नहीं लगाते। बच्चों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित भी नहीं करते। दो लोगों के बीच तीन फीट की दूरी भी नहीं रहती है। ऐसे में वायरस का कम्युनिटी स्प्रेड लगातार बढ़ रहा है। अत: इस दिशा में लोगों को खुद सामने आकर जागरूकता का परिचय देना होगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें