पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लॉकडाउन का पहला दिन:दुर्ग की सड़कों पर सन्नाटा, कुछ लोग निकले तो पुलिस ने उनका समझाया; जिले में आज से 14 अप्रैल तक टोटल लॉकडाउन

भिलाई16 दिन पहले
दुर्ग पुलिस ने माइक पर अनाउंसमेंट करके लोगों से कड़ाई से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की।

दुर्ग जिले में आज से शुरू हुए लॉकडाउन का असर दिखा। पहले दिन सड़कों पर सन्नाटा है। ज्यादातर लोग घरों में ही रहे। कुछ लोग निकले तो पुलिस वालों ने उन्हें रोककर समझाया कि कोरोना बचने के लिए घर पर रहें। बाहर निकलने से खतरा हो सकता है। यहां 14 अप्रैल तक टोटल लॉकडाउन रहेगा।

ADM ऋचा प्रकाश चौधरी और एडिशनल एसपी सुरेश ध्रुव, सीएसपी छावनी, DSP ट्राफिक गुरजीत सिंह थानों के TI और पेट्रोलिंग स्टाफ फ्लैग मार्च में शामिल हुए। छावनी, भिलाई नगर, दुर्ग अनुभाग में मार्च किए। व्यर्थ घूमने वालों के साथ कड़ाई से पेश आए। बिना मास्क एवं लॉकडाउन में दुकान खोलने वालों पर कार्रवाई की गई।

दुर्ग-भिलाई में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगो को कुछ इस तरह से भी पुलिस ने समझाया।
दुर्ग-भिलाई में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगो को कुछ इस तरह से भी पुलिस ने समझाया।

बेकाबू कोरोना संक्रमण के बाद लॉकडाउन

जिले में कोरोना संक्रमण के हालात खराब होने के बाद लॉकडाउन जिला प्रशासन ने लगाना पड़ा हैं। पिछले 7 दिनों में 6949 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। और 53 लोगो की जान गई हैं। औसतन हर दिन 6 से 7 लोगो की जानें जा रही हैं।

तारीखएक्टिव केस
30 मार्च769
31 मार्च1199
1 अप्रैल996
2 अप्रैल964
3 अप्रैल857
4 अप्रैल995
5 अप्रैल1169
खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

और पढ़ें