पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही:दुर्ग-पुरी रद्द, सारनाथ में दो अतिरिक्त कोच लगे; सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन के 4 फेरे बढ़ाए गए

भिलाई11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

यात्रियों की संख्या कम होने की वजह से एक तरफ जहां दुर्ग-पुरी एक्सप्रेस को अनिश्चित काल के लिए रद्द किया गया है, वहीं दुर्ग-छपरा सारनाथ एक्सप्रेस में दो अतिरिक्त स्लीपर कोच लगाए जा रहे हैं। सिकंदराबाद से रक्सौल के बीच चलने वाली ट्रेन के 4 फेरे बढ़ाए गए हैं। वहां अहमदाबाद से हावड़ा के बीच एक फेरे के लिए स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही है।

जारी आदेश के अनुसार यात्रियों की संख्या कम होने की वजह से दुर्ग से पुरी के बीच चलने वाली दुर्ग-पुरी-दुर्ग एक्सप्रेस को आगामी आदेश तक रद्द किया गया है। पुरी से दुर्ग आने वाली ट्रेन को 5 मई और दुर्ग से पुरी जाने वाली एक्सप्रेस को 6 मई से रद्द किया गया है। दुर्ग से पुरी जाने वालों के लिए यह एक सीधी ट्रेन थी, जिसे रद्द की गई है।

दुर्ग-छपरा एक्सप्रेस में 2 अतिरिक्त स्लीपर कोच: दुर्ग से छपरा के बीच चलने वाली सारनाथ एक्सप्रेस में वेटिंग लिस्ट होने की वजह से दो अतिरिक्त स्लीपर कोच एक दिन के लिए जोड़ा जा रहा है। इससे वेटिंग लिस्ट वाले अधिकांश यात्रियों को कन्फर्म सीटें मिलने की उम्मीद है। सिकंदराबाद से रक्सौल के बीच चलने वाली ट्रेन के 4 फेरे बढ़ाए गए हैं। यह ट्रेन सिकंदराबाद से रक्सौल के लिए 07, 14, 21 एवं 28 मई को और रक्सौल से सिकंदराबाद के लिए 10, 17, 24 एवं 31 मई को चलेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें