पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जुआरियों के अजब-गजब तरीके:पुलिस से बचने खेती तो कभी मॉर्निंग वॉक का बनाते थे बहाना, सूने मकान से सात गिरफ्तार

भिलाई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अमलेश्वर पुलिस ने 1 लाख 27 हजार रु. किए जब्त

अमलेश्वर पुलिस ने शनिवार सुबह सांकरा गांव स्थित एक सूने मकान में दबिश देकर 7 जुआरियों को पकड़ा है। पुलिस ने जुएं की फड़ से 1.23 लाख रुपए जब्त किया है। जुआरियों ने पुलिस को बताया कि वे सुबह घर से बैलगाड़ी में टोकनी लेकर खेत जाने व बाइक से मॉर्निंग वॉक करने का बहाना बनाकर जुएं के अड्डे में पहुंचे थे। ताकि पुलिस को पता न चल सके। जुआरियों ने पुलिस को बताया है कि दोपहर और शाम को जुआं खेलने से पुलिस पकड़ लेती है। इस वजह से जुआरियों ने फड़ लगाने के लिए सुबह का वक्त तय किया था।

पुलिस की टीम ने इन्हें किया है गिरफ्तार
एएसपी ग्रामीण लखन पटले ने बताया कि किसान उपेंद्र निवासी पाहंदा चर्च के सामने अमलेश्वर को जुआरी सौरभ कुमार गोल चौक डीडी नगर रायपुर, शैलेश मिश्रा खंडेलवाल कॉलोनी, मानदास चतुर्वेदी चपेड़ी भिलाई, आशीष सिंह सेक्टर-11 खुर्सीपार, सुभाष चंद्र निवासी खुर्सीपार मछली मार्केट और राजेश्वर पिता अरुण निवासी आमापारा बाजार रायपुर को जुआं खेलते हुए पकड़ा गया है।

सात हजार रुपए मेंं लिया किराए का मकान
पुलिस की पूछताछ में आरोपी उपेंद्र ने बताया कि उसने गांव के नासीर खान से 7 हजार रुपए में किराया से मकान लिया है। मकान में जुआरियों को फड़ लगाने एक एवज में वह 2 हजार रुपए सिटिंग चार्ज लेता था। जुआरी अड्डे पर आने के पहले उससे फोन पर संपर्क करते थे। इससे वह जुआं का फड़ लगने के पहले पूरी व्यवस्था कर देता था। दो से तीन घंटे तक जुआरी जुआं खेलते थे। हार जीत के बाद जुआरी चले जाते थे।

जुआरियों ने खोले कई अड्डों के खुफिया राज
पुलिस ने जुआरियों से पूछताछ की तो कई अहम खुलासे हुए। जुआरियों ने पुलिस को बताया कि जिले में कई जुआ के अड्डे है। जहां वह अलग अलग दिन फड़ जमाते हैं। जुआरियों ने बताया कि वह कुम्हारी, उतई रोड, धमधा, सेक्टर एरिया, स्मृति नगर, पुरानी भिलाई और अमलेश्वर समेत कई इलाके में अड्डा बदल-बदलकर जुआं खेलने जाते थे। पुलिस ने सभी अड्डों की सूची तैयार कर ली है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें