पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:रुपए के लेन-देन में पिता व पुत्र ने बुजुर्ग की हत्या की

भिलाई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अंडा थाना के विनायकपुर इलाके में बुजुर्ग की हत्या करने वाले पिता और पुत्र को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। 70 हजार रुपए के लेनदेन में पांच दिन पहले दो पक्षों में मारपीट और विवाद हुआ था। इसी दौरान पिता पुत्र ने बुजुर्ग पर धार-धार हथियारों से हमला कर दिया था। घटना के बाद से पिता पुत्र फरार थे। पुलिस ने पहले मामले में सामान्य मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया था। बाद में हत्या का प्रयास और बुजुर्ग की मौत के बाद हत्या की धाराएं बढ़ाकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक,दोनों पक्षों अन्य राज्यों में जाकर स्टेज शो करते हैं। युवतियों के डांस के पैसों को लेकर विवाद हुआ था। टीआई राजेश झा के मुताबिक, संतराम सोनवानी की हत्या करने वाले आरोपी पिता बलराम मरकाम और उसके बेटे प्रशांत को गिरफ्तार किया गया है। 31 जुलाई को सलमा की शिकायत पर पुलिस ने दो पिता पुत्र समेत अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया था। सलमा ने पुलिस को बताया था कि आरोपी उससे घर आकर उसे धमका रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपी को पकड़ा है।

हत्या के बाद से फरार थे दोनों, पकड़े गए
दोनों आरोपी ने धारदार हथियार, लोहे का राड, एवं लाठी से मारपीट कर हमला कर दिया था। मारपीट में उसे दाहिने कान और गर्दन, पैर पर चोट लग गई थी। चाची सरिता को दाहिने कंधा एवं शरीर में चोट लगी । भाई विक्की के सिर में, गर्दन में और चाचा संतराम सोनवानी के सिर में, नाक में ,हाथ में गंभीर चोट लगी थी। पुलिस के मुताबिक अभी भी चार लोग गंभीर घायल हैं,जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। वारदात में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें