पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भिलाई में आग:फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच कर पाया काबू, हाउसिंग बोर्ड के इंडस्ट्रियल एरिया में है केमिकल फैक्ट्री

भिलाई6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भिलाई में केमिकल फैक्ट्री में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है, मौके की जांच जारी है। - Dainik Bhaskar
भिलाई में केमिकल फैक्ट्री में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है, मौके की जांच जारी है।

भिलाई के हाउसिंग बोर्ड के इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में शनिवार देर रात अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि दूर से ही आग की लपटों को देखा जा सकता था। सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने के लिए पहुंची, काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। भिलाई के हाउसिंग बोर्ड स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में रेजिनेट नाम की केमिकल फैक्ट्री में शनिवार देर रात अचानक भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप अख्तियार कर लिया। आग की ऊंची-ऊंची लपटें दूर-दूर से ही देखी जा सकती थीं।आग लगने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंचकर कई घंटों की मशक्कत के बाद काबू पाया गया।

फायर ब्रिगेड के अधिकारियों का कहना है कि आग पर नियंत्रण पा लिया गया है। इसे कंट्रोल करने में काफी मेहनत करनी पड़ी, 25 टैंक पानी और रात करीब 10 बजे लगी आग को सुबह 5 बजे बुझाया जा सका। फैक्ट्री में आग कैसे लगी, अभी इसका पता नहीं चल सका है। पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है ।

खबरें और भी हैं...