• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Bhilai
  • Fire In The Government Nursery Of Village Hingnadih In Durg District, Heavy Damage Due To Heavy Fire Late Night, Fire Brigade Caught Fire

सरकारी नर्सरी में आग:दुर्ग जिले के ग्राम हिंगनाडीह की सरकारी नर्सरी में लगी आग, देर रात भीषण आग की लपटों से भारी नुकसान, फायर बिग्रेड ने आग पर पाया काबू

भिलाई7 महीने पहले
दुर्ग जिले की हिंगनाडीह सरकारी नर्सरी में देर रात भीषण आग लग गई। काफी मशक्कत के बाद फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के ग्राम हिंगनाडीह में सरकारी नर्सरी में देर रात भीषण आग लग गई। आग लगने से नर्सरी में लगे पौधों का भारी नुकसान हुआ है। आग की सूचना पर तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात अग्निशमन दल को रवाना किया गया था। वहां पहुंच कर बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया गया है। आग लगने का कारण अज्ञात है।

दुर्ग जिले के नंदिनी थाना क्षेत्र के ग्राम हिंगनाडीह में गुरुवार की देर रात अचानक अज्ञात कारणों से सरकारी नर्सरी में भयंकर आग लग गयी। आग ने चंद मिनट मे देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया और आग आस-पास की तरफ फैलने लगी और अपनी चपेट में कुछ बड़े पेड़ों को ले लिया। जब आग फैलने लगी तब फायर बिग्रेड को फोन करके बुलाया गया। उसके बाद काफी मशक्कत से आग पर काबू पाया गया। आग लगने का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। मौके पर पहुंचे फायर बिग्रेड के कर्मी आग लगने के कारणों की जांच कर रहे है।

खबरें और भी हैं...