पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:नोट्स देने के नाम पर छात्रा से हुआ गैंगरेप

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • छात्रा का वीडियो बनाकर ब्लेकमेल भी

निजी स्कूल में साथ में पढ़ने वाले दसवीं के दो छात्रों ने नोट्स देने का बहाना बनाकर छात्रा को निर्माणाधीन बिल्डिंग में बुला लिया। छात्रा को धमकाकर एक आरोपी ने उसके साथ ज्यादती की। जबकि दूसरे पास में खड़े होकर अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से जेवर और कैश ले लिए। इलाके में चोरी की घटनाएं बड़ी तो छात्रा की मां ने अलमारी में जेवरों की छानबीन की। इससे उसे पता चला कि जेवर गायब हैं। बेटी के सख्ती से पूछताछ की तो उसने आप बीती सुनाई। मोहन नगर पुलिस ने शनिवार को कादंबरी नगर निवासी 17 वर्षीय छात्रा की शिकायत पर आकाश (19) पिता रामनारायण गोस्वामी निवासी कातुलबोड़ को उसके 17 वर्षीय साथी के साथ गिरफ्तार किया है। टीआई नरेश पटेल ने बताया कि घटना अगस्त 2019 की है। करीब एक साल से दोनों आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल करके रुपए ऐंठ रहे थे। दोनों आरोपी और नाबालिग छात्रा साथ में स्कूल में पढ़ते है। पूछताछ में बताया है कि छात्रा स्कूल नहीं जा रही थी तो नोट्स देने के बहाने आरोपियों ने उसे बुलाया था।

घर के जेवर गायब हुए तो मामले का खुलासा
पुलिस को छात्रा की मां ने बताया कि वह कैंसर के पीड़ित है। कुछ दिनों से इलाके में चोरी की वारदात हो रही थी। इस वजह से उसने घर में रखे सोने-चांदी के जेवर अलमारी में तलाशे। इसके बाद उसे पता चला कि करीब तीन लाख कीमत के आभूषण गायब हैं। उसने बेटी से सख्ती से जेवरों के संबंध में पूछताछ की। इसके बाद बेटी ने उसे बताया कि बदनामी के डर से उसने मंगलसूत्र, सोने की चेन, अंगूठी और कान के झुमके आरोपी को दे दिए हैं। घर से चोरी करके 20 हजार रुपए भी आरोपियों को दिए हैं। पूरा वाक्या जानने के बाद पीड़िता को लेकर उसकी मां थाने पर शुक्रवार देर रात शिकायत करने पहुंची थी।

मोबाइल जब्त, जेवर की तलाश जारी
पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि तीन लाख कीमत के जेवर उन्होंने इलाके के एक युवक को बेंच दिए हैं। पुलिस आभूषण खरीदने वाले आरोपी की भी तलाश कर रही है। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों के मोबाइल जब्त कर लिया है। मोबाइल को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा। पुलिस निर्माणाधीन बिल्डिंग के मालिक और ठेकेदारों से भी पूछताछ करेगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें