ससुराल आए दामाद ने खा लिया जहर:बिना बताए निकला था, रात को भाई को फोनकर कहा-मैंने कीटनाशक दवा खा ली है; इलाज के दौरान मौत

भिलाई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कीटनाशक दवा खा कर  ऋषि पटेल ने आत्महत्या कर ली है। - Dainik Bhaskar
कीटनाशक दवा खा कर ऋषि पटेल ने आत्महत्या कर ली है।

छत्तीसगढ़ के भिलाई में ससुराल आए दामाद ने कीटनाशक दवा खाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या करने का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। तीन महीने पहले ही बेमेतरा जिले के खैरझीटी के रहने वाले 22 साल के युवक की भिलाई के धमधा की एक युवती के साथ शादी हुई थी।कुछ दिन पहले ही युवक अपनी पत्नी के साथ ससुराल आया था, जहां से 30 सितंबर को बिना बताए घर से कहीं चला गया था। फिलहाल सुपेला पुलिस जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, खैरझीटी निवासी ऋषि पटेल की 1 अक्टूबर की रात 8.30 बजे एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि, दोनों पति पत्नी अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी खुश थे। 29 सितंबर को ऋषि अपनी पत्नी के साथ ससुराल आया था। यहां भी वह खुश था। अचानक 30 सितंबर की सुबह वह बिना किसी को कुछ बताए चला गया। जब वह काफी देर तक नहीं आया तो ससुराल वालों ने उसकी खोज की। फोन लगाने पर उसका फोन बंद बताया।

रात को भाई को किया था फोन

रात करीब 11.30 बजे ऋषि ने अपने भाई को फोन कर बताया कि वह कृषि उपज मंडी के पास है और उसने कीटनाशक दवा खा ली है। हालत काफी खराब है। ऋषि के बताए मुताबिक परिजन तुरंत धमधा कृषि उपज मंडी पहुंचे और उसे धमधा अस्पताल ले गए। वहां उसकी तबियत और बिगड़ने लगी तब उसे भिलाई रेफर किया गया। भिलाई के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। सुपेला पुलिस अब इस मामले में पुलिस सने पूछताछ कर रही है।