पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पिकअप के बोनट और एक्टिवा की डिग्गी में छिपाकर बेचते थे गांजा, छह तस्कर गिरफ्तार

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुम्हारी और भिलाई-3 पुलिस ने गांजा तस्कारी के आरोपी पकड़े।
  • उड़ीसा से गांजा खरीदकर ट्विनसिटी में खपा रहे थे, ब्राउन शुगर के साथ महिला भी पकड़ी गई

जिले की तीन थानी पुलिस ने सोमवार को गांजा तस्करी करने वाले 6 तस्करों को पकड़ा। आरोपियों से पुलिस ने दो लाख कीमत का करीब 32 किलो गांजा जब्त किया है। आरोपियों का गिरोह पिकअप वाहन के बोनट और एक्टिवा की डिग्गी में छिपाकर गांजे की तस्करी करते थे। इसी तरह वैशाली नगर पुलिस ने ब्राउन शुगर बेचने वाली महिला को गिरफ्तार किया। उसके पास से 1 ग्राम 100 मिली ग्राम ब्राउन शुगर जब्त किया गया। कुम्हारी और भिलाई-3 पुलिस ने गांजा तस्कर कैम्प-2 निवासी गोविंद उड़िया, सुपेला के रहने वाले ईशू विश्वकर्मा, रिसाली के प्रदीप सोनकर, कैंप-1 निवासी ईशू राव, रामनगर के महेश दास मानिकपुरी और रायपुर के शिव बघेल रायपुर को गिरफ्तार किया है।

तीन दिन पहले आरोपियों ने रायपुर में दी डिलीवरी
पुलिस ने तस्करों से दो लाख कीमत का गांजा, मोबाइल, कैश, पिकअप वाहन और दो बाइक जब्त किया है। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि गिरोह उड़ीसा से गांजा लाकर रायपुर और दुर्ग में खपा रहा था। तीन दिन पहले भी गिरोह ने रायपुर में 30 किलो गांजे की डिलीवरी की थी। पुलिस ने दो दिन पहले शुभम नाम के गांजा तस्कर को पकड़ा था। इसके बाद पूरे गिरोह के नाम का खुलासा हो गया था। इसके बाद पुलिस ने गिरोह के बाकी सदस्यों को पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया। इसके बाद पुलिस गिरफ्त में आ गए।

घूम-घूम कर पुड़िया में लोगों को बेचती थी ड्रग्स
इसी तरह वैशाली नगर थाना पुलिस ने भी एनडीपीसी एक्ट के तहत कार्रवाई की। थाना पुलिस ने सोमवार सुबह सदभावना चौक पर ब्राउन शुगर की पुड़िया रखकर ग्राहकों का इंतजार कर रही भिलाई तीन निवासी नजमा खान को गिरफ्तार किया। पुलिस को उसके पास से 24 सौ रुपए कीमत का एक ग्राम 100 मिली ग्राम ब्राउन शुगर मिला। महिला ने पुलिस को बताया है कि वह पुड़िया बनाकर घूम-घूम कर ग्राहकों को ड्रग्स बेचती थी। अब पुलिस महिला को ब्राउन शुगर उपलब्ध कराने वाले अन्य आरोपी की तलाश में जुट गई है। जल्द ही कई गिरफ्तारियां होंगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें